September 25, 2024

प्रेग्नेंसी फेक कहे जाने पर भड़की दीपिका कक्कड़

0

मुंबई

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी को फेक बताने पर ट्रोलर्स पर जमकर भड़ास निकाली है। साथ ही उन्होंने पति शोएब को परफेक्ट इंसान बताते हुए कहा कि वो तारीफ के लायक है, इसलिए वो शोएब के लिए सरप्राइज प्लान करती हैं।

एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- कितनी निगेटिविटी फैलाएंगे आप लोग? प्रेग्नेंसी हो, सेलिब्रेशन हो या प्रोफेशन, पति-पत्नी का रिश्ता हो, आपको हर चीज को लेकर निगेटिविटी फैलानी है। फिर आप हमें बोलते हैं कि हम नौटंकी और फेक कर रहे हैं। मुझे तो आप लोगों ने घोषित ही कर दिया है कि मैं नौटंकीबाज हूं। हां ठीक हैं कि मैं हूं नौटंकीबाज, तो अब क्या। दीपिका ने आगे कहा- आप लोग जिस तरह के कमेंट मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर करते हो, क्या वो सही है? आप ये कमेंट कर रहे हो कि मेरा बेबी बंप फेक है। आप एक प्रेग्नेंट महिला को बोल रहे हो ये सही है? मैं और शोएब अक्सर ये बोलते हैं कि आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं है, ना प्यार मिला और ना सुकून। आप किसी को ये सारी चीजें दे भी नहीं सकते हैं। हमारी लाइफ के बारे में आपको को कुछ भी पता नहीं है और आप इस तरह के जममेंट दे रहे हैं। मुझे ऐसी बाते सुन कर आपको लोगों पर दया आती है। शोएब पर भद्दे कमेंट करने वाले पर ट्रोलर्स पर भी दीपिका ने निशाना साधा।

उन्होंने कहा- वो लोग भी अपनी लाइफ में कुछ नहीं कर सकते हैं, खासतौर पर वो सभी महिलाएं, जिन्होंने शोएब को यह कहकर ट्रोल किया कि उन्होंने हमारी सालगिरह के लिए कुछ नहीं किया। मैं हमेशा उनके लिए सरप्राइड प्लान करूंगी क्योंकि शोएब ये डिसर्व करते हैं। 22 जनवरी 2023 को दीपिका और शोएब ने खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए शोएब ने फैंस को अपने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज शेयर कर दी थी। शोएब ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आभार, खुशी, उत्साह और घबराहट के साथ हम आप सभी से ये खबर साझा कर रहे हैं। ये हमारी लाइफ का खूबसूरत पल है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। जल्द ही हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे मेहमान के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *