September 25, 2024

नाबालिग हिंदू लड़की का 2 महीने से पीछा कर रहा था कासिम, शादी से इनकार पर मार दी गोली

0

नई दिल्ली
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एकतरफा प्यार में कासिम नाम के युवक ने एक नाबालिग हिन्दू लड़की को गोली मार दी। कासिम पर आरोप है कि वह नाबालिग पर जबरन शादी करने का दवाब बना रहा था। वारदात सोमवार शाम करीब 7:30 बजे की है, जब नाबालिग युवती नंद नगरी कोढ़ी कॉलोनी स्थित अपने घर में अकेली थी उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला कासिम देसी कट्टा लेकर नाबालिग के घर पहुंच गया और उससे झगड़ने लगा। इसी बहस के बीच कासिम ने नाबालिग को गोली मार दी। घायल हालत में लड़की को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।
 
2 महीने पहले ही इलाके में रहने आया है कासिम का परिवार
घायल लड़की की मां ने बताया कि कासिम 2 महीने पहले ही इस इलाके में रहने के लिए आया है और तब से उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा है और अक्सर उनकी बेटी का स्कूल जाते वक्त पीछा करता है। वह उस पर जबरन शादी करने का दवाब बना रहा था। उन्होंने इस बात की शिकायत कासिम के परिवार से भी की थी। सोमवार देर शाम कासिम हमारे घर आया और आते ही उसने मेरी बेटी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया, वो इस बात से नाराज था कि उनकी बेटी मोबाइल पर अपनी किसी दूसरे दोस्त से बात कर रही थी और कासिम ने उसे गोली मार दी।

दसवीं की छात्रा है पीड़िता
पीड़ित नाबालिग लड़की दसवीं की छात्रा है और उसके अभी बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं। 2 दिन बाद उसका एग्जाम भी है। गोली नाबालिग के कंधे में लगी थी, इसके बाद उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभी उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन तब तक आरोपी कासिम मौके से फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाकर अलग-अलग जगह पर दबिश डाली गई और देर रात कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस पूरी वारदात की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *