September 25, 2024

‘छिछोरे पार्ट 2’ में नजर आना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होने वाली हैं। बता दे, लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट रणबीर कपूर नजर आएंगे। एक्ट्रेस ने फिल्म और रोम-कॉम शैली से जुडी कुछ खास बातें शेयर की। बातचीत के दौरान, श्रद्धा ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘छिछोरे’ पार्ट 2 बनने का भी जिक्र किया।

बचपन में मैं बहुत झूठ बोला करती थी; शायद हम सभी बोलते थे ना। मैंने तो काफी सारे झूठ बोले और पकड़ी भी गई हूं मुझे याद हैं एक किस्सा जब मैं स्कूल में चीटिंग करते हुए पकड़ी गई थी। उस वक्त वक्त झूठ बोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई। पापा से खूब डांट पड़ी थी। इतनी मस्ती करती की मेरी सहेलियां मेरे ही नक्शे कदम पर चलने लग गए थे। मैं चेहरे से भले ना दिखूं, लेकिन हकीकत ये हैं की बचपन में मैं झूठी भी थी और मक्कार भी। हां, अब बदल गई हूं। यकीन मानिए, मैंने फिल्म को हां कहने के लिए बिलकुल वक्त नहीं लिया, तुरंत हामी भर दी थी। इसकी कहानी मुझे बहुत ही दिलचस्प और एंटरटेनिंग लगी। सच कहूं तो मेरे दिल से ये आवाज आई की मुझे ऐसी फिल्में करनी चाहिए। साथ ही लव रंजन के साथ काम करने के लिए काफी इच्छुक थी। मेरे लिए इस फिल्म को ना करने की कोई वजह ही नहीं थी।  रणबीर के साथ काफी समय से काम करना चाहती थी हालांकि कभी ऐसा कुछ आॅफर ही नहीं हुआ।

जब ये मौका मिला तो उसे गवाना बिलकुल नहीं चाहती थी। बतौर एक्टर, मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं वो इतना मेहनत हैं जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल हैं। ह्यवो रात भर स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, मेहनत करेंगे और फिर दूसरे दिन आसानी से सेट पर आकर अपने डायलॉग बोलेंगे, सीन देकर चले जाएंगे। इतना नेचुरल रहते हैं आॅन-स्क्रीन और आॅफ-स्क्रीन की आपको समझ ही नहीं आएगा की आप उनके साथ काम कर रहे हैं या सिर्फ बातें। उनके साथ काम करना बहुत आसान था। वो सेट पर दिखाते नहीं हैं, इसलिए मैं उन्हें मक्कार बुलाती हूं उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा क्योंकि काम के प्रति हम दोनों का नजरिया बहुत एक जैसा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *