September 25, 2024

होली पर यशोदा एवं कृष्णा निकलने वाले हैं नए सफर पर

0

मुंबई

‘दूसरी मां’ में यशोदा एवं कृष्णा होली के दौरान एक नये सफर पर निकलने वाले हैं और  एंडटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘भाबीजी घर पर हैं’ में किरदार एक ट्विस्ट के साथ होली खेलेंगे, जो दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देगा।

‘दूसरी मां’ के बारे में बताते हुये यशोदा ने कहा होली के दौरान, दर्शक ‘दूसरी माँ’ में एक बहुत बड़ा हाई प्वाइंट देखेंगे। कृष्णा (आयुध भानुशाली) और यशोदा (नेहा जोशी) को पता चलता है कि अशोक (मोहित डागा) हरिद्वार में है और वे उसे ढूंढने के लिये वहां जाने का फैसला करते हैं। इस बीच, अशोक जोकि बेहद दुखी है, संन्यासी बनने और सांसारिक मोह-मोया के बंधन से मुक्त होने का फैसला करता है। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की कहानी के बारे में बताते हुये, दरोगा हप्पू सिंह ने कहा अपने दोस्त बटुक की होली पार्टी से लौटते हुये, हप्पू (योगेश त्रिपाठी) और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) का एक अनजान व्यक्ति से झगड़ा हो जाता है। अपने घर पर होली खेलने के दौरान ऋतिक उन्हें बताता है कि नल से पानी नहीं आ रहा है, जिसके बाद हप्पू और बेनी शिकायत करने के लिये फौरन जल विभाग पहुंचते हैं।

‘भाबीजी घर पर हैं’ की आगामी होली की कहानी के बारे में बात करते हुये, अनीता भाबी ने कहा अनीता (विदिशा श्रीवास्तव) डेविड चाचा (अनूप उपाध्याय) से उनके मृत पिता की कहानी सुनकर भावुक हो उठती है और उनके लिविंग रूम में उनकी एक तस्वीर टांग देती है। मॉडर्न कॉलोनी में हर कोई होली का जश्न मनाने में व्यस्त है और दूसरी ओर एक नींबू काटते समय विभूति (आसिफ शेख) की ऊंगली कट जाती है और उसका खून लिविंग रूम में टंगी तस्वीर पर गिर जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed