September 25, 2024

अतीक के बेटों के दोस्‍त भी जांच के दायरे में, कई हाईप्रोफाइल परिवारों के लड़कों से पूछताछ; खाते खंगाल रही पुलि

0

प्रयागराज
उमेश पाल हत्याकांड की जांच के दायरे में बाहुबली अतीक अहमद के बेटों के दोस्‍त भी आ गए हैं। इस हत्‍याकांड की जांच में जुटी टीमों को अलग-अलग टास्क दिए गए हैं। एक टीम अतीक अहमद के बेटों के करीबियों से पूछताछ कर रही है। खासकर अतीक के बेटों के साथ पढ़ने वाले हाईप्रोफाइल परिवारों के लड़कों से पूछताछ हो रही है। कई दोस्तों के घरवालों को थाने बुलाकर भी पूछताछ हुई है। पुलिस की पूछताछ में कई संदिग्ध बातें सामने आईं हैं।

अतीक के बेटे के दो करीबियों के बैंक एकाउंट से पिछले कुछ दिनों में बड़ी रकम निकाली गई। पुलिस जांच कर रही है यह रुपये कहीं अतीक के बेटे को तो नहीं दिए गए। हालांकि उन परिवारों का कहना है कि रुपये किसी न किसी काम के लिए निकाले गए। इससे अतीक के बेटों का कोई लेना देना नहीं है। अतीक के बेटों के कई दोस्त कॉन्वेंट स्कूलों के छात्र हैं। पुलिस टीमों ने करेली, रोशनबाग, मिन्हाजपुर, सिविल लाइंस, नैनी आदि इलाकों में छापामारी कर इनसे पूछताछ की है। कई दोस्तों और उनके परिवार के सदस्यों को थाने बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

रेस्टोरेंट संचालक के बैंक खातों की भी जांच

उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल क्रेटा कार के मामले में पकड़े गए ईटऑन रेस्टोरेंट संचालक नफीस से पूछताछ के बाद पुलिस ने कई और कारोबारियों की जानकारी जुटाई है। नफीस के साथ ही उससे जुड़े व्यापारियों और रिश्तेदारों के बैंक खातों की जांच हुई है। पुलिस जांच कर रही है कि नफीस ने अतीक के परिवार के लोगों को रुपये भेजे, या फिर किसी और के मार्फत तो रुपये नहीं भिजवाए। पुलिस अफसरों के अलावा एसटीएफ ने भी नफीस से लंबी पूछताछ की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed