September 25, 2024

पचहत्तर का छोरा में नजर आयेगी रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता की जोड़ी

0

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और अभिनेत्री नीना गुप्ता की जोड़ी कॉमेडी फिल्म पचहत्तर का छोरा में नजर आयेगी। पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म 'पचहत्तर का छोरा' लेकर आ रहा है। 'पचत्तर का छोरा' का निर्माण जेजे क्रिएशन्स एलएलपी और शिवम सिनेमा विज़न द्वारा साझा तौर पर किया जा रहा है जबकि रचयिता फ़िल्म्स प्राइवेट लिमिटेड और प्रोफ़ाइल एंटरटेनमेंट ऐंड प्रोडक्शन इस फ़िल्म से एसोसिएट प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हुए हैं। जयंत गिलातर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता के अलावा गुलशन ग्रोवर और संजय मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल के अध्यक्ष कुमार मंगत पाठक ने इस कहा, पैनोरमा स्टूडियोज़ हमेशा से ही बेहद रुचिकर विषयों पर फ़िल्में बनाता आया है और 'पचहत्तर का छोरा' भी ऐसी ही एक कहानी है जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आएगी। दर्शकों के पास आज दुनिया भर का कंटेट आसानी से देखने की सुविधा उपलब्ध है। ऐसे में हमारी हमेशा से यही कोशिश रही है कि हम अलग तरह की मगर मनोरंजक किस्म की ऐसी फ़िल्में बनाएं जो दर्शकों में दिलचस्पी पैद करे। 'पचहत्तर का छोरा' ज़िंदगी के एक बेहद अहम पहलू पर बड़े ही मनोरंजक तरीके से बात करती है।

रणदीप हुड्डा ने 'पचहत्तर का छोरा' में काम करने को लेकर कहा, इस फ़िल्म में मेरा रोल मेरी अब तक की बाक़ी फ़िल्मों से काफ़ी अलग और दिलचस्प है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है जिसमें सिचुएशनल ह्यूमर का ख़ूब तड़का देखने को मिलेगा। यह फ़िल्म लोगों को हंडसाने के साथ साथ दर्शकों को सोचने पर भी मजबूर करेगी जो इस फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ासियत है। मेरा यकीन मानिए कि अब तक आपने ऐसी प्रेम कहानी कभी नहीं देखी होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed