September 26, 2024

‘पहचानने में दो मिनट लग गए’, विराट कोहली की हैप्पी होली पोस्ट देखकर कंफ्यूज हुए फैंस, पूछा- साथ में कौन है?

0

नई दिल्ली

टीम इंडिया को गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच खेलना है। मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर होली का जश्न मनाया। खिलाड़ियों ने ना सिर्फ टीम बस बल्कि होटल में भी एक-दूसरे पर खूब गुलाल उड़ाया। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली 'रंग बरसे' गाने पर थिरके तो कप्तान रोहित शर्मा ने साथी प्लेयर्स के साथ काफी मस्ती की। कोहली ने भारतीय टीम के साथ रंगों का लुत्फ उठाने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दीं लेकिन कुछ लोग उनके साथ एक अन्य खिलाड़ी को देखकर थोड़ा कंफ्यूज हो गए।

'जड्डू को पहचानने में लग गए दो मिनट'

बता दें कि कोहली ने ट्विटर पर स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के साथ फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, 'सभी को होली की बधाई।' जड्डू तस्वीर में रंगों से सराबोर नजर आ रहे हैं, जिससे कई लोग पहली नजर में ऑलराउंडर को पहचान नहीं पाए। कोहली की हैप्पी होली पोस्ट पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं, जिसमें कुछ ने पूछा कि साथ में कौन है? एक फैन ने कमेंट किया, ''जड्डू को पहचानने में दो मिनट लग गए। एक फ्रेम में बेस्ट बल्लेबाज और बेस्ट ऑलराउंडर।'' कोहली के ट्वीट पर कुछ ही घंटों में 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

फैंस को कोहली की टेस्ट सेंचुरी का इंतजार

कोहली सीमित ओवर फॉर्मेट में शतकीय सूखा खत्म कर चुके हैं लेकिन उनके बल्ले से लंबे समय से टेस्ट में सैकड़ा नहीं निकला है। कोहली ने टेस्ट में आखिरी शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा था। फैंस उम्मीद कर रहे थे की कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में इस सूखे को खत्म करने में कामयाब रहेंगे मगर पिछले तीन टेस्ट में वह पचासा भी नहीं बना सके। कोहली जब अहमदाबाद के नरेंद्र स्टेडियम में चौथा टेस्ट खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे तो फैंस को उनकी सेंचुरी का इंतजार रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed