September 27, 2024

सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान ने एक-दूसरे के संग ऐसी होली खेली कि सब देखते रह गए

0

सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान की गिनती टेली वर्ल्ड के पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल्स में होती है। सुम्बुल और फहमान खान, दोनों ने एक साथ टीवी शो 'इमली' में काम किया था और तभी से वो फैन्स के दिलों में उतर गए। फैन्स को सुम्बुल और फहमान की जोड़ी इस कदर पसंद आई कि जब उन्होंने 'इमली' छोड़ा तो फैन्स को बहुत दुख हुआ था। तभी से फैन्स जब भी सुम्बुल और फहमान को कहीं भी साथ देखते हैं तो खुशी से झूम उठते हैं। अब सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान होली के मौके पर साथ नजर आए और दोनों ने ऐसी होली खेली कि सब देखते ही रह गए।

मालूम हो कि देशभर में होली 8 मार्च को है, लेकिन मुंबई में 7 मार्च को मनाई जा रही है। इस मौके पर कई टीवी स्टार्स ने होली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सितारे नजर आए। Sumbul Touqeer Khan और Fahmaan Khan को भी ऐसी ही एक होली पार्टी में स्पॉट किया गया। फहमान पहले से ही थाली में रंग और गुलाल लिए खड़े थे। उन्होंने जैसे ही सुम्बुल को देखा, उन पर सारा रंग और गुलाल उड़ेल दिया।

फहमान ने उड़ेला सारा रंग, सुम्बुल ने भी नहीं बख्शा
सुम्बुल ने भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। उन्होंने भी फहमान खान को खूब रंग लगाया और अपने हाथों से सिर और उनके मुंह पर रंग मसल दिया। सुम्बुल और फहमान खान के होली सेलिब्रेशन का जो वीडियो आया है, वह खूब चर्चा में हैं। होली के जश्न में न सिर्फ सुम्बुल और फहमान का चेहरा देखने लायक था, बल्कि उनकी मीठी नोंक-झोंक भी। इसे देख फैन्स भी दिल हार बैठे और कमेंट करने लगे।

सुम्बुल और फहमान का बॉन्ड
सुम्बुल और फहमान खान एक-दूसरे को अपनी जिंदगी में बेहद खास बताते हैं। सुम्बुल जब 'बिग बॉस 16' में थीं तो फहमान उन्हें सपोर्ट करने के लिए कुछ दिन के लिए बिग बॉस के घर में भी गए थे। 'इमली' के अलावा फहमान और सुम्बुल तौकीर खान साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं। सुम्बुल के लिए इस बार की होली बेहद खास है क्योंकि इस बार उन्होंने उन्होंने खुद के पैसों से मुंबई में अपना नया घर खरीदा है। इसी नए आशियानें में सुम्बुल ने परिवार के साथ होली मनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *