September 27, 2024

अजय देवगन ने याद किया जब बिग बी ने 30 फीट से छलांग लगाई और घायल हो गए

0

मुंबई
अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म भोला का ट्रेलर साझा करते हुए 1998 की फिल्म मेजर साब में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ किए गए एक एक्शन स्टंट को याद किया। चूंकि अजय की लेटेस्ट पेशकश भोला एक्शन से भरपूर है, इसलिए उनसे सेट पर सुरक्षा के बारे में पूछा गया।

 इस पर अजय ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा काम मुश्किल और आसान भी है। मिस्टर बच्चन, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी और बाद में जब उन्होंने एक्शन करना शुरू किया तो उस समय कोई गद्दे, कोई सुरक्षा उपाय और कोई केबल नहीं थे। उन्होंने ऐसे शॉट्स किए हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। अजय ने कहा कि मुझे याद है कि फिल्म मेजर साब की शूटिंग के दौरान 30 फीट की ऊंचाई से कूदने के कारण उन्हें चोट लग गई थी। अजय इस बात से सहमत हैं कि शूटिंग ²श्यों के आसपास सभी सुरक्षा के कारण स्टंट करना अब बहुत आसान हो गया है। लेकिन अब मैं कहूंगा कि चीजें बहुत आसान हैं।

 यह बहुत सारी सुरक्षा सावधानियों के साथ किया गया है। यह अपेक्षाकृत आसान हो गया है। जबकि हम बूढ़े हो रहे हैं, चीजें आसान हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसमें तब्बू, दीपक डोबरियाल और विनीत कुमार भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *