September 27, 2024

तंज या तारीफ? राहुल की फोटो पर BJP नेता बोले- कॉन्फिडेंस नेक्स्ट लेवल है

0

 नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी के चर्चित नेता और नगालैंड इकाई के प्रमुख ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लुक्स की तारीफ की है। सूट-बूट में शेयर की गई राहुल की एक हालिया तस्वीर पर उन्होंने कहा कि 'फोटो तो अच्छी आई है।' खास बात है कि कांग्रेस नेता ब्रिटेन में हैं और कैंब्रिज से लेकर संसद तक चर्चाओं में शामिल हो चुके हैं। भारत में उनके बयानों को लेकर जमकर सियासत गर्माई हुई है।

अलोंग ने ट्वीट किया, 'मानना पड़ेगा, फोटो तो अच्छी आई। कॉन्फिडेंस और पोज भी नेक्स्ट लेवल हैं।' हालांकि, साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता पर कैप्शन नकल करने के आरोप लगाए और सलाह भी दे दी। उन्होंने लिखा, 'कम से कम कैप्शन तो खुद लिखा करो।'

हाल ही में संपन्न हुए नगालैंड विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 60 में से 12 सीटों पर जीत हासिल की थी। वहीं, सरकार का नेतृत्व कर रही नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (NDPP) ने 25 सीटों पर जीत का परचम लहराया था। खास बात है कि राज्य में बगैर विपक्ष की सरकार बन चुकी है। सीएम नेफ्यू रियू ने मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली।

कैंब्रिज से राहुल ने भारतीय लोकतंत्र पर हमले का आरोप लगाया
राहुल गांधी ने ब्रिटेन में दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार में लोकतंत्र पर हमला किया जा रहा है तथा उनके फोन में इजरायली स्पाइवेयर 'पेगासस' का इस्तेमाल किया गया जिसके बारे में गुप्तचर अधिकारियों ने उन्हें सावधान किया था।

राहुल के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता पर तीखे प्रहार किये और आरोप लगाया कि उन्होंने विदेशी धरती पर भारत को बदनाम किया है। इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा 'शर्म आने वाली गतिविधि' बंद कर दे तो वह भी इस बारे चर्चा करना बंद कर देगी। कांग्रेस नेता ने ब्रिटेन के मशहूर शिक्षण संस्थान कैंब्रिज विश्वविद्यालय में दिए व्याख्यान में यह आरोप भी लगाया कि भारत में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के लोकतांत्रिक ढांचे को नष्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *