September 27, 2024

बेकाबू होकर खाई में गिरी कार, हादसे में सेना के जवान सहित 4 की गई जान

0

शिमला
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और 4 युवकों को खाई से निकाला। लेकिन, अस्पताल ले जाते समय चारों युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में सेना के एक जवान समेत चार युवकों की मौत हो गई। मरने वाले सभी युवक नेरवा के ही रहने वाले बताए जा रहे है। होली के दिन हुए इस हादसे से इलाके में मातम पसर गया है।

यह हादसा शिमला के अंतर्गत नेरवा से चार किलोमीटर पीछे दलटानाला नामक स्थान पर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मारुति कार (एचपी08बी1998) बुधवार की सुबह लगभग 10 बजकर 30 मिनट पर नेरवा की ओर आ रही थी। तभी कार बेकाबू हो गई और लगभग 200 मीटर खाई में जा गिरी है। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवाल थे। हादसे की सूचना लोगों ने तत्कार पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को खाई से निकाला और नेरवा अस्पताल पहुंचाया।

हालांकि, चार युवकों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत्यु हो गई। खबर के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त हुआ जब सेना का जवान वापस ड्यूटी पर जा रहा था। तीनों दोस्त उसे छोड़ने के लिए नेरवा जा रहे थे। गाड़ी फौजी के पिता नारायण सिंह ठाकुर की थी। जिसे अक्षय चला रहा था। मृतकों की शिनाख्य सेना के जवान लक्की (23) कनाहल गांव, अक्षय (23) भरटंअ गांव, ऋतिक (18) और आशीष (18) पबाहन गांव के रूप में हुई है।
 

डीएसपी चौपाल राज कुमार ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *