September 27, 2024

‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे की शादी टूटी, पति पीयूष से लिया तलाक

0

 मुंबई

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की 19 साल की शादी टूट गई है. हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Marriage) ने पति पीयूष पुरे संग अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. एक्ट्रेस और उनके पति पिछले करीब एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति संग रिश्ते को लेकर खुद कंफर्म भी किया है.

एक्ट्रेस के पति पीयूष पुरे के साथ उन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है और हाल ही में उन्होंने इस बात को कंफर्म किया. आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे और पीयूष पूरे पिछले 1 साल से अलग रह रहे थे और कपिल की एक बेटी भी है जिसकी उम्र 18 साल है.
शुभांगी की टूटी शादी!

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Husband) ने पति से अलग होने की खबर को कंफर्म भी किया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'लगभग एक साल हो गया है, जबसे वह पति के साथ नहीं रह रही हैं.' शुभांगी ने कहा, 'पीयूष और उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की है. आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव होती है.'

इस कारण अलग हुआ कपल!

शुभांगी (Shubhangi Atre Tv Shows) ने पति से अलग होने पर बात करते हुए कहा, 'उन्हें और उनके पति को यह अहसास हुआ कि वह अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं. इसी कारण एक-दूसरे को स्पेस देने, अपनी पर्सनल लाइफ और करियर पऱ ध्यान देने का फैसला किया.'  

दोनों का रिश्ता भले ही टूट गया है लेकिन दोनों अपनी बेटी का को पेरेंटिंग कर रहे हैं. शुभांगी अत्रे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम 1 साल से दूर रह रहे हैं और हम दोनों ने शादी बचाने की कोशिश की लेकिन हमारी शादी नहीं बच पाई.

18 साल की बेटी की मां हैं शुभांगी

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Daughter) और पीयूष की 18 साल की बेटी है जिसको लेकर कपल ने बड़ा फैसला भी लिया है. शुभांगी ने बेटी को लेकर कहा, वह मां और पापा दोनों का प्यार डिजर्व करती है, पीयूष उससे संडे को मिलने आती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, वह नहीं चाहती कि बेटी अपने पिता के प्यार से वंचित रहे.  

उन्होंने कहा कि आप से सामान विश्वास और दोस्ती के साथ हम तलाक ले रहे हैं. शुभांगी अत्रे ने कहा कि हमारी शादी में बहुत सारी परेशानियां थी जिसे हम दोनों हैंडल नहीं कर पा रहे थे हमें एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं इसलिए हमने तलाक लेने के बारे में सोचा.

हम दोनों ने एक दूसरे को स्पेस देने और अपने पर्सनल लाइफ और करियर पर ध्यान देने का फैसला लिया या अभी भी मुश्किल है मेरा परिवार मेरी पहली प्रवृत्ति है और हम दोनों चाहते हैं कि हमारा परिवार एक रहे लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *