September 27, 2024

दिग्विजय सिंह की SUV ने टक्कर मार बाइक सवार को हवा में उड़ाया, पुलिस ने जब्त की पूर्व CM की गाड़ी

0

भोपाल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की एसयूवी कार ने कथित तौर पर गुरुवार को राजगढ़ जिले के जीरापुर कस्बे में एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद युवक उछल कर दूर जा गिरा और बिजली के खंभे से सिर लगने से बुरी तरह घायल हो गया। इसे इलाज के के लिए भोपाल रेफर किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में ड्राइवर पर मामला दर्ज कर पूर्व सीएम की गाड़ी को जब्त कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि यह दुर्घटना तब हुई जब बाइक सवार युवक अचानक सिंह के काफिले के वाहनों के सामने आ गया और उस एसयूवी से टकरा गया, जिसमें कांग्रेस नेता यात्रा कर रहे थे।

घायल युवक भोपाल रेफर
कांग्रेस नेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि दिग्विजय सिंह तुरंत अपने वाहन से उतरे और घायल युवक रामबाबू बागरी (20) को अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उसे भोपाल के लिए रेफर कर दिया गया। जीरापुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने कहा कि घटना उस समय हुई जब बाइक सवार युवक विजया कॉन्वेंट स्कूल के पास अचानक सिंह के काफिले में घुस गया और काफिले के एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

घटना के बाद पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनका वाहन धीरे-धीरे चल रहा था कि बाइक सवार एक युवक अचानक सामने आ गया, जिससे यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है कि उसे गंभीर चोट नहीं आई। डॉक्टरों ने उसे भोपाल रेफर कर दिया है। सूत्रों ने कहा कि रात में भोपाल पहुंचने के बाद सिंह घायल युवक से मिलने और उसका हाल-चाल जानने के लिए चिरायु अस्पताल और मेडिकल कॉलेज गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *