September 28, 2024

हिमाचल के टूरिस्ट स्टेशन मनाली पहुंच काजोल देवगन

0

मुंबई

हिंदी फिल्म ‘सरजमीं’ की शूटिंग के लिए काजोल देवगन हिमाचल के टूरिस्ट स्टेशन मनाली पहुंच गई हैं। वह फिल्म सरजमीं में इब्राहिम अली खान की मां का रोल निभा रही हैं। जानकारी के मुताबिक काजोल की अधिकतर शूटिंग मनाली के समीप रायसन में होगी। फिल्म में रामगढ़ हेरिटेज विला को इब्राहिम व काजोल का घर दशार्या गया है। जिला मंडी में बालीचौकी स्थित धामण में सरजमीं फिल्म के सीन फिल्माए गए। शूटिंग के दौरान नदी किनारे आतंकवादियों व इंडियन आर्मी के दृश्य शूट किए गए। काजोल व इब्राहिम पर भी नदी किनारे सीन फिल्माए जा रहे हैं।

मनाली के समीप स्पेन रिजॉर्ट के बाहर पुराने रोड पर भी फिल्म के सीन फिल्माए गए। इस दौरान जूनियर आर्टिस्ट आतंकवादियों व इंडियन मिल्ट्री की ड्रेस में थे। रात भर चली शूटिंग के दौरान गाड़ियों में आतंकवादियों व फौजियों की मुठभेड़ चलती रही। स्पेन रिजॉर्ट्स से 500 मीटर तक 30 फॉग लाइट्स लगाई गई थीं। इस दौरान आतंकवादी गाड़ियों को तेज रफ्तार से भगाकर वहां भागने का प्रयास कर रहे थे। 11 मार्च को मनाली में अलेयू स्थित माउंटेनियरिंग इंस्टीट्यूट में फिल्म सरजमीं के सीन फिल्माए जाएंगे।

फिल्म के नायक पृथ्वीराज व इब्राहिम खान इस दौरान आतंकवादियों के खिलाफ जंग करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण सीन पर्यटन स्थल हामटा पास में फिल्माए जाने हैं। बताया जाता है कि अभी भारी बर्फ होने व मौसम के बार-बार खराब होने के कारण सेट फाइनल तैयार नहीं हो पाया है। लोकल को-आॅर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि हामटा पास में 15 मार्च से शूटिंग शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *