September 28, 2024

सचिन पायलट का गहलोत पर निशाना, बोले- वीरांगनाओं के मुद्दे पर ईगो सामने नहीं आना चाहिए

0

जयपुर

राजस्थान में पुलवामा हमले की शहीदों की वीरांगनाओं के मामले में सचिन पायलट ने बड़ा बयान दिया है। पायलट ने कहा कि इस मामले में किसी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। टोंक जिले में मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि वीरांगनाओं के मुद्दे को कांग्रेस-बीजेपी के नजरिए से नहीं देखना चाहिए। पायलट ने सीएम गहलोत का नाम लिए बिना कहा कि वे छोटी मोटी मांग को पूरा कर सकते है।

सड़क और मूर्ति की मांग पूरा कर सकते हैं

सचिन पायलट ने कहा कि बात मानना बाद की बात है। लेकिन बात सुनने में किसी को ईगो सामने नहीं आना चाहिए। सड़क और मूर्ति की मांग पूरा कर सकते हैं। संवेदनशीता से बात सुननी चाहिए। पायलट ने कहा कि मांग पूरी नहीं भी करना है तो भी बैठकर बात सुननी चाहिए। पायलट के बयान को सीएम गहलोत पर पलटवार के तौर पर मााना जा रहा है। बता दें, सीएम गहलोत ने कहा कि किसी का हक नहीं छीना जा सकता। शहीदों की बच्चों के साथ अन्याय होगा। किसी रिश्तेदार को नौकरी नहीं दी सकती है।

सचिन पायलट सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिले

उल्लेखनीय है कि सचिन पायलय शुक्रवार को दो दिवसीय टोंक दौर पर है। पायलट ने आज सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। योजनाओं का फीडबैक लिया। पायलट ने कहा कि यह मुद्दा मार्मिक है तो उसी तरीके से डील करना चाहिए। संवेदनशील होकर समझाए तो मामला बेहतर हो सकता है. सीएम के नौकरी देने पर गलत परिपाटी के बयान पर बोलते हुए कहा कि किसी को एक दो तीन नौकरी देने से बड़ा बदलाव नहीं आने वाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed