September 28, 2024

‘मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए की सतीश कौशिक की हत्या’, एक महिला ने दिल्ली पुलिस में की शिकायत

0

नई दिल्ली

 प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (66) की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया। दिल्ली के एक व्यवसायी की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने कहा कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपए के लिए कौशिक की हत्या कर दी। यह पैसा उसने दुबई में निवेश के उद्देश्य से सतीश कौशिक से लिया था।

महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि कौशिक पैसे वापस मांग रहे थे, जिन्हें उसका पति चुकाना नहीं चाहता था। उसने आरोप लगाया कि कौशिक की कुछ दवाइयों से हत्या की गई थी। इससे पहले शनिवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्म हाऊस से कुछ दवाएं बरामद की हैं, जहां कौशिक अपनी मौत से पहले एक पार्टी में शामिल हुए थे। कथित तौर पर उनका दिल का दौरा पडऩे के कारण निधन हुआ। महिला ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी।
 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का बेटा भी था पार्टी में

महिला ने कहा कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। महिला ने दावा किया कि उसने 13 मार्च, 2019 को व्यवसायी से शादी की थी। 23 अगस्त, 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपए की मांग की थी। महिला ने कहा-मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति दोनों बहस में उलझे हुए थे। कौशिक कह रहे थे कि उन्हें अपने पैसे वापस चाहिएं। कौशिक ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया जिसके कारण वह ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *