September 28, 2024

लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी को सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग, नोटों से भर दिया स्टेज, जमकर उड़ाए पैसे

0

वलसाड
गुजरात के वलसाड (Valsad) में लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी (Kirtidan Gadhvi) के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान लोग उनकी गायकी को सुनकर इस कदर मगन हो गए कि उन्होंने गढ़वी पर पैसों की बारिश कर दी। वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि गायक के सामने बैठी लाखों की भीड़ में से कुछ लोग स्टेज के ठीक सामने खड़े हैं और गायक के ऊपर दोनों हाथ से पैसे उड़ा रहे हैं।

 लोगों ने गायक कीर्तिदान गढ़वी पर की पैसों की बौछार समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, 11 मार्च को गुजरात के वलसाड में आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों ने गायक कीर्तिदान गढ़वी पर जमकर पैसों की बौछार की। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। वीडियो देखने से अनुमान लगाया जा सकता है, लोगों ने गायक के ऊपर लाखों रुपए की बारिश कर डाली। दरअसल, यह पहला मौका नहीं है, जब कीर्तिदान गढ़वी के किसी कार्यक्रम में पैसों की बारिश हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल है ये वीडियो लोग अक्सर उनके भजन कार्यक्रम में आने के बाद उनकी गायकी को सुनकर खो जाते हैं। फिलहाल, तो गुजरात (Gujarat) में गायक के ऊपर हुई पैसों की बारिश चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इससे पहले 28 दिसंबर 2022 को उनका इसी तरह का एक वीडियो काफी चर्चा में रहा। गुजरात के ही नवसारी में एक भजन गायन के कार्यक्रम में गायक के ऊपर लाखों रुपये उड़ाये गए थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *