September 29, 2024

कांग्रेस के प्रदर्शन में भीड़ जुटाओ और टिकट की दावेदारी मजबूत करो का पैरामीटर सेट

0

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस के 13 मार्च को होने वाले प्रदर्शन में भीड़ जुटाओ और टिकट की दावेदारी मजबूत करो का पैरामीटर सेट किया गया है। दरअसल कांग्रेस को जिलों से आ रहे फीडबैक से यह पता चला है कि ग्रामीण क्षेत्रों से प्रदर्शन में आने वाले लोगों और कार्यकर्ताओं की संख्या उसके अनुमान के मुताबिक बहुत कम हो सकती है। इस आशंका के चलते पार्टी की सोशल मीडिया विंग ने सभी को सोशल मीडिया के जरिए संदेश भेजा है कि जो टिकट के दावेदार हैं वे अपनी टिकट की दावेदारी वाले विधानसभा क्षेत्र से प्रदर्शन में लाने वाले लोगों की अनुमानित संख्या बताएं। इस संख्या को पीसीसी चीफ कमलनाथ को भी बताया जाएगा। इस संदेश के बाद यह माना जा रहा है कि दावेदारों का टिकट का पैरामीटर अब भीड़ कितनी जुटाई यह भी आने वाले चुनाव में होगा।

यह लिखा संदेश में
सोशल मीडिया विंग की ओर से एक अतिमहत्वपूर्ण सूचना के नाम से यह संदेश जारी किया गया है। इस संदेश में यह लिखा गया है कि 13 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में भोपाल में होने जा रहा राजभवन घेराव केवल कांग्रेस का नहीं है बल्कि आपका भी शक्ति प्रदर्शन है। आपको अपने हजारों-लाखों समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं को साथ लेकर भोपाल आना है। आप जब अपने क्षेत्रों से भोपाल के लिए निकलें तब अपने साथियों के साथ भोपाल निकलने की फोटों एवं वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट करते रहें वह हमें (सोशल मीडिया विंग को) व्हाट्सअप नंबर पर भी भेजते रहें। यदि आप टिकट के दावेदार हैं तो आप अपनी टिकट की दावेदारी वाले विधानसभा क्षेत्र का नाम और आपके साथ आ रहे लोगों की अनुमानित संख्या की जानकारी भी हमारे ईमेल पर अवश्य भेजें। आपके प्रस्तावित संख्याबल से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को अवगत कराया जायेगा।

इसलिए पड़ी इस संदेश की जरुरत
पार्टी सूत्रों की मानी जाए तो जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों के साथ ही जिला अध्यक्षों को निर्देशित किया गया है कि सभी सेक्टर से कम से दस कार्यकर्ताओं को लाया जाए। इसे लेकर जब फीडबैक लिया गया तो पता चला कि इन दिनों खेतों में कटाई और बेमौसम बारिश के बने हालात को देखते हुए किसान अपनी फसल को सुरक्षित रखने में व्यस्त हैं। ऐसे में अब कांग्रेस को यह आशंका हो गई है कि ग्रामीण क्षेत्रों से लोगों के भोपाल आने की जो उम्मीद उसे थी, उस पर असर पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *