September 27, 2024

13 मार्च सोमवार का राशिफल

0

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल उन्हें अपनी नौकरी में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है. जो लोग विदेशों से आयात-निर्यात का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. जॉब को लेकर तनाव रहेगा. विद्यार्थी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें जीत हासिल होगी.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों की बात करें तो कल आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते हुए नजर आएंगे, जिसमें आपके मित्र भी आपकी सहायता करेंगे. कल का दिन व्यवसाय के लिए थोड़े संघर्ष का है. नए व्यवसायिक संबंध मजबूत होंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

 

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को कल के दिन जॉब परिवर्तन संबंधित कोई भी निर्णय सोच-समझकर लेना होगा. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, कल उन्हें परिवार की याद सता सकती हैं, जिससे वह परिवार वालों से मिलने घर आएंगे.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. गृहस्थ जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. घर की साज-सज्जा व मरम्मत पर अधिक धन खर्च हो सकता है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जॉब कर रहे जातकों को जॉब में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा. मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे. शादीशुदा लोग गृहस्थजीवन में खुश नजर आएंगे. घर में सुखमय वातावरण बना रहेगा. भाई के स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. कल किसी दोस्त की वजह से आप किसी मुश्किल में फसते फसते बच सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. सभी लोग एक साथ मिलजुल कर कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. सेहत में पहले से सुधार होगा लेकिन अपनी प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करें.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. कोई बड़ा लाभ भी कल आपको मिल सकता है. अधिकारियों से बात करते समय वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. लाइफस्टाइल से जुड़ी वस्तुओं के प्रति रुझान बढ़ेगा, जिसके कारण अधिक खर्चा होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उन्हें सफलता प्राप्त होगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. कल नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. कल का कुछ समय आप अपने परिवार वालों के साथ ही व्यतीत करेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. बात करें व्यवसाय कर रहे जातकों की तो कल व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अपनी रुके हुए कार्यों को भी पूरा करेंगे. अगर किसी से धन उधार लिया हुआ है, तो उसका भी लौटाने में कामयाब रहेंगे. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. अपनी सेहत के प्रति सावधान रहें. अच्छे डॉक्टर से परामर्श करें. अपने खान-पान पर ध्यान दें. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका महत्वपूर्ण रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. घर में पूजा, पाठ, भजन, कीर्तन आदि का आयोजन होगा.  जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. आक्समिक खर्च बढ़ने से आप तनाव महसूस करेंगे लेकिन आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कल धन आगमन के संकेत हैं. सफलता और सहयोग के अच्छे संकेत हैं. नई नौकरी में आपकी पद में बढ़ोतरी होगी. व्यवसाय कर रहे जातक किसी नए व्यवसाय को भी करने की योजना बनाएंगे. आप अपनी नई कोशिशों से सभी को आकर्षित करेंगे, सभी आपके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *