September 29, 2024

PM मोदी ने RRR-‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को दी बधाई

0

नईदिल्ली
जिस सेलिब्रेशन का सभी को इंतजार था, आखिर वो वक्त आ गया है. एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. वहीं गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने भी ऑस्कर अपने नाम किया है.

सोशल मीडिया पर इंडियंस के बीच जश्न का माहौल है. फैंस ही नहीं सेलेब्स भी दोनों फिल्मों की टीम को इस ऐतिहासिक जीत की बधाई दे रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दोनों फिल्मों को बधाई दी है. उन्होंने इस जीत को असाधारण बताया है.

पीएम मोदी ने दी बधाई

आरआरआर की टीम को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- असाधारण. नाटू नाटू गाने की लोकप्रियता ग्लोबल है. सालों तक इस गाने को याद किया जाएगा. एमएम कीरावानी, चंद्रबोस और पूरी टीम को इस सम्मान के लिए बधाई. डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम को भी पीएम ने बधाई दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा- ये डॉक्यूमेंट्री प्रकृति के साथ बैलेंस बनाकर रहने और सभी पहलुओं को साथ लेकर चलने वाले विकास को शानदार तरीके से हाईलाइट करती है.

सेलेब्स ने ऑस्कर की जीत को बताया प्राउड मोमेंट

ऑस्कर में भारत के इतिहास रचने के बाद से हर ओर बस खुशी का मौहाल है. सेलेब्स ने भी दोनों फिल्मों को बधाई दी है. हर कोई इस जीत का जश्न मनाते हुए प्राउड फील कर रहा है. एक्टर ऋतिक रोशन ने इसे इंडियन सिनेमा के लिए प्राउड मोमेंट कहा है. कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की है. जिस तरह दीपिका ने इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर फुल कॉन्फिडेंस के साथ नाटू नाटू गाने की तारीफ की, उसकी हर ओर सराहना हो रही है. जानते हैं आरआरआर और द एलिफेंट व्हिस्परर्स की जीत पर सेलेब्स कैसे रिएक्ट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *