September 29, 2024

कांग्रेस नेत्री किरण अहिरवार ने जतारा विधानसभा में कराया होली मिलन समारोह

0

गुलालों के रंगों से खिली परिसर में होली सभी ने मकांग्रेस नेत्री  किरण अहिरवार बोली यपांचों सीटों पर होगी कांग्रेस

जतारा
टीकमगढ़ जिले के जतारा विधानसभा के कस्बे में रगपंचमी के पर्व को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया । जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस सचिव रामकुमार गुत्ता ने बताया कि रविवार को कस्बे के गल्ला मंडी मार्ग पर स्थित साहू समाज के धर्मशाला परिसर में कांग्रेस का उक्त होली मिलन समारोह आयोजित किया गया । समारोह में कांग्रेस पार्टी की प्रदेश महासचिव किरण अहिरवार के द्वारा कराया गया ।

वहीं समारोह में खरगापुर विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती चंदा सुरेन्द्र सिंह गौर, पृथ्वीपुर विधानसभा के पूर्व कागेस प्रत्याशी नितेन्द्र सिंह राठौर, टीकमगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवीन साहू, निवाडी जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश सिंह दांगी वहीं रंग बिरंगी गुलालों से होली विधानसभा वासियों के साथ कांग्रेस नेता किरण अहिरवार ने खेली वहीं विभिन्न रंगों का तिलक लगाकर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित जनता जनार्दन का सम्मान किया।

वहीं सभी ने मिलकर श्रीमति अहिरवार का सम्मान किया वहीं परिषर होली मिलन के  पर बाहर से आई पार्टी द्वारा गायन किया, मौजूद परिषर में गले मिलने के साथ एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी वहीं जमकर परिसर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एंव विधानसभावासियो नृत्य भी किया गया।

जतारा विधानसभा के लोगों को कांग्रेस द्वारा चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाएं के बारे में बताया इस प्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के योजनाओं संबंधित कांग्रेस नेत्री किरण अहिरवार ने कहा कि हमने कभी राजनीति में आने का सपना भी नहीं देखा था लेकिन हम ने राजनिति लोकसभा सीट से आरंभ की जिसमें जतारा विधानसभा की जनता जनार्दन एवं हमारे परिवार का सहयोग भी रहा है जो आज मैं आप लोगों के बीच आई हूं इस प्रकार श्रीमति किरण ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में झूठे वादे करके ढिंढोरा पीटने का काम किया । कांग्रेस जो कहती हैं वह करके दिखाती है इस बार भाईयों वह दिन अब दूर नहीं अब हम सभी को मिलकर ईंट का जबाव पत्थर से देना ही होगा क्यों कि भाजपा सरकार छल कपट करने वाली सरकार है । जतारा विधानसभा ही नहीं बल्कि निवाड़ी पृथ्वीपुर खरगपुर  सहित पांचों सीटों पर कांग्रेस पताका लहराएगा हम सभी को मिलकर पुनः इसी 2023 में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाएंगे ।

 मंच से श्रीमति किरण अहिरवार ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस उपंरात कांग्रेस पूर्व जिला अध्यक्ष महेश यादव, अशोक अहिरवार, संतोष तिवारी छतरपुर राजेश शर्मा सटाई,  हीरा लाल कुशवाहा, श्रीपत यादव, डाक्टर रमेश शर्मा, लाखन सिंह खागर, रूपेन्द्र राजा पहाडी, सफी मोहम्मद जतारा, अमित नायक लिधौरा, रामकिशोर अहिरवार, कमलेश अहिरवार,  ललिता, प्रदीप अहिरवार, कमररजा चौधरी  सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *