September 29, 2024

छत्तीसगढ़ की मेडिकल छात्रा ने ऋषिकेश में की आत्महत्या

0

ऋषिकेश
थाना मुनि की रेती क्षेत्र के तपोवन के होटल होटल दुर्गा पैलेस में ठहरी छत्तीसगढ़ की मेडिकल की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसका शव होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे पर लटका मिला है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। यह जानकारी थाना प्रभारी रितेश शाह ने दी।

थाना प्रभारी शाह के मुताबिक होटल के कर्मचारी मनोज रावत ने काफी देर से युवती के कमरे का दरवाजा नहीं खुलने की सूचना दी। इस पर पुलिस टीम वहां पहुंची। मनोज ने टीम को बताया कि इस कमरे में छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया निवासी 21 वर्षीय रोली वैष्णव पुत्री शिव शंकर वैष्णव 10 मार्च से रुकी है। 11 मार्च की शाम से युवती ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। कई बार कमरे का दरवाजा खटखटाया गया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।

थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। रोली पंखे के फंदे पर लटकी मिली। कमरे के अंदर से एक रजिस्टर पर अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, यह मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं। कमरे के बाथरूम में खून बिखरा था। खून लगा एक ब्लेड भी मिला है। कलाई पर कट के निशान भी मिले हैं। छात्रा के पिता को सूचित कर दिया गया है। पिता के मुताबिक रोली उत्तर प्रदेश के बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के तीसरे वर्ष की छात्रा थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *