September 29, 2024

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली से कहा- बहुत लंबा इंतजार कराया टेस्ट शतक के लिए

0

नई दिल्ली

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज विराट कोहली के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच के बाद लंबी बातचीत हुई। बीसीसीआई.टीवी पर शेयर किए गए वीडियों में विराट और द्रविड़ के बीच कई चीजों को लेकर बात हुई, जिसमें मुख्य रूप से उनके शतक को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान द्रविड़ ने ये भी कहा कि उन्होंने शतक के लिए लंबा इंतजार कराया है।

कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, "मैंने आपके साथ एक खिलाड़ी तौर पर खेलते हुए कई शतक आपके बल्ले से देखे हैं। यहां तक कि रिटायरमेंट के बाद टीवी पर कई टेस्ट शतक जड़ते हुए देखा है, लेकिन पिछले 15-16 महीने से जब से मैं टीम का कोच बना हूं तो टेस्ट हंड्रेड नहीं देखा था। इसके लिए लंबा इंतजार कराया, लेकिन आखिरकार ये देखने को मिला।"

द्रविड़ ने विराट से ये भी पूछा कि क्या उनके दिमाग में कभी टेस्ट हंड्रेड को लेकर विचार आए थे तो विराट ने कहा, "मैं कभी भी पर्सनल माइलस्टोन में भरोसा नहीं करता। मैं हमेशा टीम सिचुएशन के हिसाब से खेलता हूं और उस दौरान अगर शतक बनता है तो ये बड़ी बात है। अगर हम टीम को आगे ले जाने के लिए खेलते हैं तो वहां शतक आ सकता है।"
 
टेस्ट शतक के लिए लंबा इंतजार और अहमदाबाद में एक सधी हुई पारी को लेकर विराट ने कहा, "मुझे पता था कि ये पिच फ्लैट है। यही कारण था कि पहले 100 रनों में सिर्फ 4 ही चौके थे। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज अच्छी जगह गेंद पिच कर रहे थे। रफ का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं जानता था कि अगर मैं खेलता रहा तो रन जरूर आएंगे। ऐसा ही हुआ भी।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed