September 29, 2024

85 से 90 वर्ष के बुजुर्गों के साथ अग्रवाल सभा कोटा मोहल्ला समिति ने खेली फूलों की होली

0

रायपुर

अग्रवाल सभा कोटा मोहल्ला समिति ने होली मिलन कार्यक्रम के तहत 400 महिला- पुरुष, युवक-युवतियों ने फूलों की होली खेली। इस होली मिलन समारोह में 85 से 90 वर्ष के बुजुर्ग महिला व पुरुष भी शामिल हुए। इस अवसर पर मोहल्ला समिति के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, अग्रवाल समाज के सलाहकार कैलाश मुरारका, योगी अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, कोटा मोहल्ला समिति के संयोजक शिव अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, गजेंद्र, सचिन, अमन, डिंपल अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल, आकांक्षा अग्रवाल, आरोही अग्रवाल के अलावा अन्य लोग शामिल हुए।

इस अवसर पर समाज के सलाहकार कैलाश मुरारका ने कहा कि 25 वर्षों से अग्रवाल सभा राजधानी रायपुर के साथ ही छत्तीसगढ़ में गरीब तबके के लोगों की मदद करते आ रही है और इसी आज भी अग्रवाल सभा के लोग मदद कर रहे है और संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए है। इसी का नतीजा है कि पिछले दिनों प्रियांशु अग्रवाल मर्डर केस में देखने को मिला जब अग्रवाल समाज के 400 से 500 अग्रबंधु एकत्र हुए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतरे थे।

कोटा मोहल्ला समिति के आयोजक शिव अग्रवाल ने कहा कि हम भरसक प्रयास कर रहे हैं यह हमारा संगठन मजबूत हो और इसी के तहत होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें 85 से 90 वर्ष के बुजुर्ग महिला – पुरुष शामिल हुए और उनसे आशीर्वाद लेकर अग्रवाल समाज के लोगों को ने बच्चों के साथ मिलकर फूलो की होली खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *