September 29, 2024

गजलक्ष्मी राजयोग से मालामाल हो जाएंगी 3 राशियां

0

कुंडली में मौजूद हर ग्रह समय-समय पर अपना राशि परिवर्तन करते रहते हैं. ग्रहों की इस राशि परिवर्तन से सभी लोगों के जीवन पर असर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस साल होली के बाद कुछ राशि का भाग्योदय होने वाला है. बृहस्पति ग्रह का गोचर गजलक्ष्मी योग का निर्माण करने जा रहा है. इससे शनि की साढ़ेसाती के दोष दूर होंगे और कई राशि वालों को लाभ भी प्राप्त होगा. होली का ये समय कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 22 अप्रैल 2023 को देव गुरु बृहस्पति गोचर करेंगे. बृहस्पति इस समय मीन राशि में है और अप्रैल में मेष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. चंद्रमा भी इस समय मेष राशि में प्रवेश करेगा. इन दोनों के एक ही राशि में जाने से गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा.

इन राशियों को होगा लाभ

मेष राशि : देव गुरु बृहस्पति और चंद्रमा के मेष राशि में जाने से गजलक्ष्मी योग का निर्माण होगा. जो इस राशि वालों को शुभ परिणाम देगा. ऐसे में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को सफलता हासिल होगी. कार्य क्षेत्र में आपके किए गए कार्यों को लेकर सराहना प्राप्त हो सकती है. शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों के लिए बेहद अनुकूल समय रहने वाला है. जिन लोगों का विवाह नहीं हो पा रहा था. उनके विवाह योग बनेंगे, भाग्य का साथ मिलेगा, पुराने अटके हुए काम पूरे होंगे, आय में बढ़ोत्तरी होगी.

मिथुन राशि : गजलक्ष्मी योग बनने से मिथुन राशि वालों को लाभ प्राप्त होगा. मिथुन राशि वालों की आय में अच्छी खासी बढ़ोत्तरी होने की संभावना है. यदि कोई पुराना निवेश कर रखा है. तो उससे भी लाभ प्राप्त होगा. व्यापारी वर्ग को कारोबार में मुनाफा मिलेगा. विद्यार्थियों की शिक्षा में आ रही रुकावटें खत्म होंगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा, दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी, विवाह का योग बन रहा है. जल्द ही कोई जीवन साथी मिल सकता है.

धनु राशि : गजलक्ष्मी राजयोग से धनु राशि वाले जातकों को अचानक से धन लाभ होगा. देव गुरु बृहस्पति धनु राशि के पांचवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इससे व्यापारी वर्ग को सफलता हासिल होगी. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. जो छात्र विदेश में जाकर पढ़ाई करने की सोच रहे हैं. उनके लिए ये अनुकूल समय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *