September 29, 2024

Jaguar Land Rover, टाटा टेक्नोलॉजीज में डिजिटल transformation के लिए करार

0

नई दिल्ली
 टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने अपने डिजिटल बदलाव में तेजी लाने के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ करार करने की  घोषणा की।

जेएलआर में औद्योगिक परिचालन की कार्यकारी निदेशक बारबरा बर्गमीयर ने एक बयान में कहा, ”समझौते के तहत, टाटा टेक्नोलॉजीज कई विभागों से डेटा और जानकारी को एक ही स्रोत में लाकर जेएलआर के विनिर्माण, लॉजिस्टिक्स, आपूर्ति श्रृंखला, वित्त और खरीद कार्यक्रम को बदलने के लिए एकीकृत ‘उद्यम संसाधन योजना’ (ईआरपी) मुहैया कराएगी।”

पहले चरण में जेएलआर ब्रिटेन की बुनियादी उत्पादन सुविधाएं शामिल होंगी। बाद में अन्य वैश्विक स्थानों के लिए समाधान मुहैया करवाए जाएंगे। बयान में कहा गया, ”टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ भागीदारी हमारे मूल ईआरपी बुनियादी ढांचे में जल्द परिवर्तन लाने में मददगार होगी, जिससे प्रभावशीलता बढ़त सके और भविष्य के लिए आवश्यक दक्षता उपलब्ध हो सके।”

कंपनी का बयान

JLR के अधिकारी बारबरा बर्गमीयर ने एक बयान में कहा कि टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ साझेदारी करके हम बहुत खुश हैं। इससे आने वाली समय में हमारी इंफ्रास्ट्रक्टर, कोर ईआरवी और भी स्ट्रांग होगी।

टाटा टेक्नोलॉजीज के एमडी और सीईओ वारेन हैरिस ने कहा कि सहयोग जेएलआर को अभिनव और टिकाऊ वाहन बनाने और नए युग की डिजिटल प्रौद्योगिकियों का उपयोग करके बाजार में तेजी से समय हासिल करने में मदद करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *