September 29, 2024

‘नुक्कड़’ अभिनेता समीर खाखर का निधन, 70 की उम्र में ली आखिरी सांस

0

मुंबई
 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद  अब सिनेमाजगत से एक बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता समीर खाखर (Sameer Khakhar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। समीर खाखर ने छोटे छोटे किरदारों से ही दर्शकों के दिलों को जीतने का काम किया था। एक वक्त के बाद समीर ने सिनेमाई दुनिया को अलविदा कह दिया था और अमेरिका शिफ्ट हो गए थे।

अमेरिका से हुई वापसी
अमेरिका से आने के बाद फिल्मों के अलावा समीर ने कुछ टीवी शोज में भी काम किया जैसे अदालत और संजीवनी। इसके अलावा ज़ी5 की वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर में भी ये नज़र आए। यूट्यूब पर रिलीज़ हुई शॉर्ट फिल्म पुराना प्यार में भी ये दिखे। साल 2020 में ये उस वक्त चर्चाओं में आ गए थे जब ये नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म सीरियस मैन में नज़र आए थे। इस फिल्म में ये एक पॉलिटिशियन बने थे और अपने इस रोल को निभाने में इन्हें बड़ा मज़ा भी आया था।

समीर का करियर…
सोशल मीडिया पर समीर खाखर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं। 70 साल के समीर के निधन से दर्शकों झटका लगा है। समीर खाखर ने साल 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से इन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। इसके अलावा वो  मेरा शिकार, शहंशाह, गुरू, नफरत की आंधी, परिंदा, शहज़ादे, वर्दी, अव्वल नंबर, धरती पुत्र और हम हैं कमाल जैसी फिल्मों में वो काम कर चुके थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed