September 29, 2024

आरजेडी नेता सुनील राय अपहरण के 15 घंटे के भीतर सकुशल बरामद, दो किडनैपर गिरफ्तार

0

बिहार

बिहार के छपरा में मंगलवार को किडनैप हुए आरजेडी नेता सुनील राय को एसआईटी टीम ने ढूंढ निकाला है। सारण पुलिस की स्पेशल टीम ने 15 घंटे के अंदर उन्हें डोरीगंज थाना इलाके से सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही पुलिस ने इस वारदात में शामिल दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। सुनील राय का जिस स्कॉर्पियो गाड़ी में अपहरण हुआ था, पुलिस ने उसे भी जब्त किया है। सारण एसपी डॉ गौरव मंगला ने यह जानकारी दी है।

बता दें कि आरजेडी नेता के अपहरण का मामला आने के बाद एसपी ने इसे काफी गंभीरता से लिया। अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एसआईटी गठित कर फौरन कार्रवाई शुरू कर दी। एसआईटी ने 15 घंटे के भीतर सुनील राय को ढूंढ निकाला। गिरफ्तार अपराधियों ने कई राज खोले हैं। साथ ही आरोपियों से पूछताछ करके अपहरण में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।  वहीं, सुनील राय के सकुशल बरामद होने पर परिवार में खुशी का माहौल है। आपको बता दें कि छपरा के मुफस्सिल थाने में मंगलवार को उनके अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।
 
बता दें कि सुनील राय पूर्व में छपरा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। तब इनको 6000 से अधिक मत मिले थे। वे आर्मी की नौकरी छोड़ने के बाद प्रॉपर्टी डीलर के काम में काफी सक्रिय हैं। जानकारों का कहना है कि इस काम के सिलसिले में कई लोगों से उनके आपसी मतभेद भी हैं। उनका मंगलवार अलसुबह साढ़े चार बजे दफ्तर से अपहरण कर लिया गया था। स्कॉर्पियो से आए हथियारबंद अपराधियों ने सुनील राय को जबरन गाड़ी में बैठाया और अपने साथ ले गए। पुलिस को मौके से उनका टूटा हुआ फोन मिला। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed