September 30, 2024

फिर एक्शन अवतार में दिखे सुनील शेट्टी, क्रिमिनल्स को पीटते हुए बोले- टूटेगा नहीं तोड़ेगा

0

मुंबई

सुनील शेट्टी की वेब सीरिज 'हंटर' का ट्रेलर मंगलवार 14 मार्च को रिलीज हुआ। इस सीरिज में सुनील शेट्टी एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। हंटर एक एक्शन पैक्ड थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है। फिल्म में सुनील शेट्टी क्रिमिनल्स को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें एक्शन अवतार में देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। रितेश देशमुख ने कमेंट करते हुए लिखा- कड़क अन्ना। इस फिल्म में सुनील शेट्टी अउढ विक्रम का रोल निभा रहे हैं, जो पैसों की खातिर किसी भी गुमशुदा इंसान का पता लगा सकता है।

फिल्म में सुनील शेट्टी कुछ अनजान लोगों की बातों में आकर क्राइम की दुनिया में पहुंच जाते हैं। इसके बाद फिल्म में असली रोमांच, एक्शन और ड्रामा शुरू होता है। एसीपी विक्रम यानी सुनील शेट्टी क्रिमिनल्स की जमकर धुलाई करते हैं। बता दें कि सुनील शेट्टी ने फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- स्वागत है एसीपी विक्रम की दुनिया में। मेरी इस दुनिया में सिर्फ तोड़ना अलाउड है, टूटना नहीं। बता दें कि फिल्म में सुनील शेट्टी एक्टिव पुलिस आॅफिसर हैं, लेकिन वो अपराध कि दुनिया में कुछ ऐसे उलझते हैं कि सिर्फ 12 घंटों में ही एक बड़े अपराधी बन जाते हैं। बता दें कि हंटर अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होगी।

हंटर में हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी नजर आएंगी। ईशा मूवी में फ्रीलांस जर्नलिस्ट दिव्या का रोल निभा रही हैं। वहीं, उनके अलावा राहुल देव भी हैं, जो कि इंस्पेक्टर हुडा का रोल प्ले कर रहे हैं। इनके अलावा बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत, टीना सिंह, चाहत तेजवानी और पवन चोपड़ा भी इस सीरीज में नजर आएंगे। प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा के डायरेक्शन में बनी यह मूवी 22 मार्च को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *