September 30, 2024

सैम बहादुर की शूटिंग विक्की कौशल ने पूरी की, फिल्म को लेकर साझा की तस्वीर

0

मुंबई.

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग पूरी कर ली है। विक्की कौशल लंबे समय से फिल्म सैम बहादुर पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। सैम मानेकशॉ की इस बायोपिक में विक्की उनका किरदार अदा कर रहे हैं।

विक्की कौशल ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी है। विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार के साथ एक तस्वीर शेयर की है। पोस्ट के साथ विक्की ने एक नोट भी शेयर किया और फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की।

विक्की ने सैम बहादुर को लेकर कहा, 'मैं बहुत-बहुत आभारी हूं…एक सच्चे लेजेंड के जीवन को पर्दे पर उतारने की प्रक्रिया का हिस्सा बनने के लिए, इस टीम का हिस्सा बनने के लिए जिसने फिल्म को अपना सब कुछ दे दिया।

मुझे बहुत कुछ जीने को मिला, बहुत कुछ सीखने को मिला… इतना कुछ आप सबके सामने लाने के लिए है। मेघना, रॉनी, मेरे शानदार सह-कलाकार, अविश्वसनीय टीम… मानेकशॉ परिवार को, भारतीय सेना को और एफएम सैम एच.एफ.जे. मानेकशॉ, खुद को… धन्यवाद!फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। आप सभी से 01 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलता हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *