September 30, 2024

आभा पॉल 23 साल में क्यूट गर्ल से बन गईं हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस

0

मुंबई

वेब सीरीज स्टार आभा पॉल अपनी अदाओं से इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं। आभा चाइल्ड हुड से ही कैमरा फ्रेंडली थी। उन्होंने बीते साल 23 में अपनी डिफरेंट शेड्स की तस्वीरों का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोशल मीडिया सनसनी बन चुकी आभा पॉल आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। आभा  बीते 23 साल में एकदम बिंदास गर्ल बन चुकी हैं। 

आभा पॉल ने अब से कुछ समय पहले अपने 23 साल के ट्रांसफर्मेशन की तस्वीरें का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साल 2000 में अपनी टीन ऐज में एक्ट्रेस बहुत क्यूट दिखती थी।  आभा ने बहुत कम उम्र से ही ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री कर ली थी ।  साल 2006 में मिनी स्कर्ट और रिलीविंग टॉप के साथ दिल्ली में एक शो की तस्वीर उन्होंने शेयर की है। आभा पॉल ने साल 2008 में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। मुंबई में एक शो की तस्वीर में एक्ट्रेस  फिट एंड फाइन अंदाज में नजर आ रही हैं। 

आभा पॉल ने साल 2012 में अपनी बिकिनी पिक्स से फैंस को सरप्राइज कर दिया था। इसमें उन्होंने  परफेक्ट फिगर शोआॅफ किया था। आभा पॉल अब एक मंझी हुई एक्ट्रेस बन चुकी हैं। वे अक्सर अपनी सेक्सी अंदाज की पिक्स से इंटरनेट का टेम्परेचर बढ़ाती रहती हैं।  उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में जन्मी आभा पॉल की स्कूली शिक्षा यूपी में ही हुई है। एक्ट्रेस ने आर्ट सब्जेक्ट से ग्रेजुएट किया है। आभा पॉल ने कामसूत्र 3 डी (इंग्लिश) फिल्म के अलावा मस्तराम, गंदीबात जैसी कई वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *