September 30, 2024

कूड़े के पहाड़ पर केजरीवाल के लिए बिछी ग्रीन कार्पेट, BJP ने ‘राजा साहेब’ बताकर घेरा

0

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को भलस्वा लैंडफिल साइट पर पहुंचे और जल्द कूड़े के पहाड़ को खत्म करने का वादा दोहराया। हालांकि, इस बीच एक नया विवाद भी खड़ा हो गया है। भाजपा ने केजरीवाल की कुछ तस्वीरें जारी करके उनपर तंज कसा है जिनमें दिल्ली के सीएम लैंडफिल साइट पर बिछी ग्रीन कार्पेट पर चलते हुए दिख रहे हैं। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने तस्वीरों के साथ केजरीवाल को 'राजा साहेब' कहते हुए घेरा।

दरअसल, एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था कि उनकी पार्टी निगम की सत्ता में आई तो दिल्ली के तीनों कूड़े के पहाड़ों को खत्म कर दिया जाएगा। गाजीपुर, भलस्वा और ओखला लैंडफिल साइट से कूड़ा हटाने का काम चल रहा है। एमसीडी में जीत हासिल करने के बाद अब 'आप' का बड़ा लक्ष्य लैंडफिल साइट्स को खत्म करना है। कूड़ा निस्तारण की प्रक्रिया को देखने के लिए केजरीवाल गुरुवार को मेयर शैली ओबेरॉय और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ भलस्वा लैंडफिल साइट पर पहुंचे।

केजरीवाल के दौरे की कुछ तस्वीरें जारी करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने लिखा, 'लैंडफिल साइट का विजिट किया तो ग्रीन कार्पेट लगाकर चले… क्योंकि राजा हैं साहेब.. हद है AAP की अरविंद केजरीवाल जी।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *