September 29, 2024

कहां है अमृतपाल सिंह? पुलिस की आंख में धूल झोंककर फिर फरार; सड़क पर मिली कार

0

चंडीगढ़
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी लोकेशन ट्रेस करते हुए जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, वहां उसकी कार मिली लेकिन, अमृतपाल हाथ नहीं लगा। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल सिंह एक बार फिर पुलिस की आंख में धूल झोंककर भाग निकला। हालांकि पंजाब पुलिस अधिकारी लगातार दावा कर रहे हैं कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि शनिवार को भी अमृतपाल सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा था।

पंजाब पुलिस चप्पे-चप्पे पर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है। अमृतपाल के 78 साथियों को कल ही गिरफ्तार किया जा चुका है। बस अमृतपाल हाथ लगना बाकी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके हर संभावित ठिकानों की घेराबंदी कर तलाश की जा रही है। वह ज्यादा देर तक पुलिस को चकमा नहीं दे पाएगा।
 
दूसरी बार चकमा दिया
पंजाब पुलिस सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, वहां उसकी कार मिली लेकिन वो गायब था। एक बार फिर अमृतपाल पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा है। इससे पहले शनिवार को पुलिस टीम ने अमृतपाल की घेराबंदी की थी, उसके साथी तो गिरफ्तार हो गए लेकिन, अमृतपाल बच निकला। बताया जा रहा है कि इस बार वह बाइक पर जाते हुए देखा गया है। पुलिस टीम उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *