September 22, 2024

CSK और जडेजा के बीच खत्म नहीं हुई दरार, पूर्व कप्तान ने चेन्नई से जुड़े इंस्टाग्राम पोस्ट हटाए

0

 नई दिल्ली
 
चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। चार बार की चैंपियन टीम में आईपीएल 2022 नीलामी के बाद कई बदलाव हुए थे और एमएस धोनी का कप्तानी से हटना भी इसमें शामिल रहा। आईपीएल का 15वां सीजन शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी से हटने का फैसला किया था और जडेजा टीम के कप्तान बने थे। लेकिन लगातार कई मैचों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा और फिर अचानक फ्रेंचाइजी ने ऐलान किया कि एक बार फिर धोनी टीम की कमान संभालेंगे और कहा गया कि जडेजा ने अपने गेम पर ध्यान देने के लिए कप्तानी से हटने का फैसला किया है। कुछ मैच के बाद जडेजा चोट के कारण टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं और कयास लगाए जाने लगे कि चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट और रविंद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। अब जडेजा द्वारा सीएसके से जुड़े इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने से एक बार फिर दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें ताजा हो गई हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 2021 और 2022 से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए हैं। फैंस का मानना है कि जडेजा द्वारा पोस्ट हटाने का मतलब है कि सीएसके मैनेजमेंट और जडेजा के बीच में अभी भी दरार है। जडेजा के नेतृत्व में चेन्नई ने 8 मैचों में 6 मैच गंवाए थे। जडेजा इस दौरान खुद खराब प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने 10 मैचों में सिर्फ 116 रन बनाए थे और 5 विकेट लिए थे।

एक फैन के मुताबिक जडेजा और धोनी के बीच भी कुछ मनमुटाव है। क्योंकि हर साल धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले जडेजा ने इस बार धोनी को बर्थडे विश नहीं किया। एक फैन ने लिखा, "जडेजा ने इस साल धोनी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं नहीं दीं। (वह हर साल ऐसा करते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से जुड़े अपने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं। निश्चित रूप से कुछ सही नहीं है।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *