September 29, 2024

बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त ने कहा अमित शाह छिंदवाड़ा से करेंगे महाविजय का उद्घोष

0

छिंदवाड़ा
मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा से आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों के लिए महाविजय का उद्घोष करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री श्री शाह से 25 मार्च के छिंदवाड़ा दौरे के पहले श्री शर्मा इसकी तैयारियों का जायजा लेने यहां पहुंचे और पत्रकारों से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि आगामी 25 मार्च को श्री शाह महाविजय का उद्घोष करने छिंदवाड़ा पधार रहे हैं और वे पूर्ण विश्वास से कहते हैं कि इस महाविजय के उद्घोष के साथ आगामी विधानसभा और लोकसभा के चुनाव में भाजपा 51 प्रतिशत वोट शेयर के साथ ऐतिहासिक विजय हासिल करेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गरीबों का जीवन बदलने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना, जन-धन योजना और आयुष्मान भारत जैसी कई महत्वपूर्ण योजनाओं से देश भर के गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आई है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि एक रुपया दिल्ली से चलता है तो हितग्राही तक 15 पैसे ही पहुंच पाते हैं। लेकिन श्री मोदी के नेतृत्व में अब बिचौलिए खत्म हो चुके हैं। भाजपा सरकार में हितग्राहियों को पूरा पैसा सीधे उनके बैंक खाते में पहुंचता है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार की गरीब कल्याण की योजनाएं, भाजपा नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास और हमारे संगठन की ताकत के बल पर भाजपा का विजय संकल्प पूरा होगा।

छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान श्री शर्मा छिंदवाड़ा में सांवरी मंडल के बूथ क्रमांक-20 पर पहुंचकर बूथ विस्तारक अभियान 2 के अंतर्गत कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस मौके पर कृषि मंत्री एवं छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री कमल पटेल, राज्य सभा सांसद व प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार और जिलाध्यक्ष विवेक साहू साथ रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed