September 29, 2024

दिग्विजय की मंत्री सिसोदिया को खुली धमकी, कहा- तू न सुधरा और सरकार कांग्रेस की आ गई, तो नहीं छोड़ेंगे तुझे

0

गुना.

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं आज इस मंच से मंत्री को धौंस दे रहा हूं कि तू नहीं सुधरा और सरकार कांग्रेस की आ गई, तो तुझे छोड़ेंगे नहीं। इतना ही नहीं, उन्होंने अधिकारी-कर्मचारियों को भी चेतावनी दे डाली कि निर्दोष लोगों को पकड़ोगे, तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। दरअसल, राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह शनिवार रात बमोरी में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। चूंकि, बमोरी विधानसभा से ही पंचायत मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया विधायक हैं। यही वजह है कि सिंह के निशाने पर पंचायत मंत्री सिसोदिया रहे।

उन्होंने कहा कि यह हुकूमत जनता की है, न कि दलालों और लुटेरों की। एक बार फिर अधिकारी-कर्मचारियों से कह रहा हूं कि देश में सरकार संविधान, नियम और कानून से चलती है और जो इनका पालन नहीं करेगा, हम उसको देख लेंगे। छोटी से बड़ी अदालत और सुप्रीम कोर्ट तक लड़ेंगे। इसके साथ ही उन्होंने पंचायत मंत्री को एक बार धमकी देते हुए कहा कि मंत्रीजी बहुत सारे प्रकरण हैं, जिसके बारे में मुझे जानकारी है। लेकिन भलमनसाहत में चुप बैठा हूं। यदि इस प्रकार हमारे लोगों से बात की, तो मुझे भी खुलकर सामने आना पड़ेगा।

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कार्यकर्ताओं काे चुनावी तैयारियों का मंत्र पढ़ाया, तो कमजोरियों को ढूंढकर चुनाव जीतने के लिए तैयारी करने कहा। बैठक में पूर्व मंत्री व राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मेहरबान सिंह धाकड़, शहर अध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय सहित मंडल पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पंचायत मंत्री ने किया पलटवार
इधर, रविवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पता नहीं कि दिग्विजय सिंह ने किस बात के लिए धमकी दी है। जबकि वो भी और बमोरी की जनता अच्छी तरह जानती है कि मैं अच्छा करना जानता हूं, बुरा किसी का नहीं करता। यदि बदले की भावना से कार्रवाई करता होता, तो आधे से ज्यादा कांग्रेस बमोरी से खाली हो चुकी होती। मैं जीवन में सिर्फ ईश्वर के अलावा अपने नेता से डरा हूं और किसी से नहीं। जहां तक अधिकारी-कर्मचारियों की बात है, तो पहले राघौगढ़ के कर्मचारियों को ठीक करें, जिसके बाद दूसरी जगह देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *