September 29, 2024

फिल्म सिंघम अगेन होगी अगले साल सिनेमाघरों रिलीज़

0

मुंबई
बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन का नाम इंडस्ट्री के सबसे दमदार कलाकारों में शुमार है. अजय देवगन की सबसे बेहतरीन फिल्मों की बात की जाए तो उसमें सिंघम का नाम टॉप लिस्ट पर जरूर शामिल होगा. अब तक अजय सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के जरिए दर्शकों को भरपूर मनोंरजन कर चुके हैं. बीते समय में डायरेक्टर रोहित शेट्टी अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन यानी तीसरे पार्ट का एलान कर चुके हैं. इस बीच अब सिंघम अगेन की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की ओर से अजय देवगन की सिंघम अगेन की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट मिला है. दरअसल तरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले रोहित शेट्टी की कॉप स्पेशलिस्ट इस फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट्स सिंघम और सिंघम रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर ताबडतोड़ कमाई की है. ऐसे में अब अगले साल दिवाली पर सिंघम अगेन किस तरह की प्रदर्शन करेगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

तरण आदर्श ने अपने इस लेटेस्ट पोस्ट में सिंघम अगेन की शूटिंग को लेकर भी जानकारी दी है. जिसमें ये बताया है कि इस साल जुलाई के महीने से रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ऐसे में सिंघम 3 को लेकर इस लेटेस्ट अपडेट ने यकीनन अजय देवगन के फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया होगा. क्योंकि सुपरस्टार अजय देवगन को बाजीराव सिंघम के किरदार में देखना लोग काफी पसंद करते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *