September 29, 2024

उमेश पाल मर्डर केस में फरार चल रहे गुलाम के अवैध घर निर्माण पर चलेगा बुलडोजर

0

प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद के परिवार और उसके गुर्गों के खिलाफ ऐक्शन का सिलसिला जारी है। आज प्रशासन का बुलडोजर माफिया के फरार चल रहे गुर्गे गुलाम मोहम्मद के घर पर चल सकता है। उमेश पाल हत्याकांड के फरार चल रहे शूटर गुलाम के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी पूरी है। फोर्स उपलब्ध हो जाने पर आज मकान को ढहा दिया जाएगा। गुलाम पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित है।

उमेश कांड के बाद से ही पुलिस और प्रशासन ने मिलकर अतीक के खास रहे लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उमेश पाल के साथ ही दो सरकारी गनर भी मार दिए गए थे। माफिया के खास शूटर रहे गुलाम की तलाश जारी है। मेंहदौरी उपरहार में करीब 335 स्क्वैर मीटर एरिया में बिना मैप पास कराए ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाएगा। इसके लिए पीडीए की तरफ से शिवकुटी थाने को पत्र लिखा जा चुका है।

पूर्व बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल किडनैपिंग केस की सुनवाई स्पेशल MP-MLA कोर्ट में पूरी हो गई। इस केस में 28 मार्च को फैसला आएगा। वहीं सुप्रीम कोर्ट में अतीक की तरफ से याचिका पर सुनवाई टल गई है। इसमें माफिया ने उमेश पाल केस में फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता के पोस्टर भी जारी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *