September 29, 2024

निक्की तंबोली का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमें वह वाकई कमाल की लग रही हैं

0

मुंबई

बिग बॉस सीजन 14 और खतरों के खिलाड़ी 11 से फेमस हुईं निक्की तंबोली अपने दिलकश अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। कभी वो एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो कभी वह अपने इंस्टाग्राम पर हुस्न से आग लगाती रहती हैं। वह दीवानों का जिया धड़काने से बाज नहीं आती हैं। अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट ही देखिए। जिसमें वह गदर काट रही हैं। जहां फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं कुछ उनके बदले मिजाज और अंदाज पर सवाल उठा रहे हैं।

एक्ट्रेस निक्की तंबोली साउथ इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा चुकीं हैं। लेकिन पहचान उन्हें कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 14' से मिली। यहां उनकी आवाज ने लोगों के कानों से खून निकाल दिया था। हालांकि घर में उनकी खूब जलवे थे। वह किसी से नहीं डरती थीं। उनका जो मन करता था। वही करती थीं। फिर चाहे जो हो जाए। घर से बाहर आने के बाद अब भी उनका जलवा कायम हैं।

निक्की तंबोली का दिलकश अंदाज
निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचती रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट किया। इसमें उन्होंने नीले रंग की मिनी-बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, पोस्ट को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, जिसमें कुछ ने उनकी तारीफ की और कुछ ने उनको सर्जरी की दुकान कहा।

लोगों के रिएक्शन
निक्की तंबोली के लेटेस्ट फोटोशूट पर लोगों ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा- वाह तंबोली जी। आपने तो अपना नक्शा ही बदल दिया। एक ने लिखा- आपने तो अपना पूरा लुक ही बदल लिया। एक ने लिखा- ये प्लास्टिक की दुकान लगती है। इतनी कॉस्मेटिक सर्जरी किस लिए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *