September 28, 2024

कृति सेनन ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

0

ग्लैमर की दुनिया में खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेस हर जरूरी कदम उठाती हैं। यहां तक कि वे प्लास्टिक सर्जरी कराने से भी गुरेज नहीं करती हैं। कई एक्ट्रेसेस को लेकर ऐसा दावा किया जा चुका है कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है और इस लिस्ट में ताजा नाम ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस कृति सेनन का जुड़ा है।

दरअसल, कृति सेनन की नई तस्वीरों की तुलना पुरानी तस्वीरों से करने के बाद इंटरनेट यूजर्स ऐसा दावा कर रहे हैं। दरअसल, पुरानी तस्वीरों के मुकाबले नई तस्वीरों में कृति सेनन की नाक काफी अलग दिख रही है। यह अंतर देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स कृति की प्लास्टिक सर्जरी का अंदाजा लगा रहे हैं। हालांकि, लोगों को उनका यह कथित ट्रांसफॉर्मेशन पसंद भी आ रहा है। कृति की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, अपने क्लोजअप एड में इसके नथुने फूले हुए दिख रहे हैं। मुझे लगता है कि सर्जरी खासकर इसी के लिए कराई गई है। एक अन्य यूजर ने लिखा है, बेशक, लेकिन उसने जो जॉब कराया है, वह बेहद बारीकी और अच्छी तरह से कराया है। यह कुछ ऐसा है कि गौर से देखने के बाद भी मुश्किल से समझ पाएंगे कि बदलाव क्या हुआ है। एक यूजर का कमेंट है, उसके मामले में यह अच्छे से हुआ है। उसने अच्छी तरह से नोज जॉब कराया है, जिसने उसकी खूबसूरती को बढ़ाया है। यही प्लास्टिक सर्जरी की मुख्य वजह है।

एक यूजर का कमेंट है, उसकी नाक पहले के मुकाबले ज्यादा चिकनी दिख रही है। बहुत अच्छा से काम किया गया है। वैसे इंटरनेट पर कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो प्लास्टिक सर्जरी की संभावना से इनकार कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह कैमरा एंगल और लाइटिंग की वजह से उनका लुक अलग दिख रहा है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि बढ़ती उम्र और एक्सरसाइज की वजह से उनके लुक में चेंज आया है। हालांकि, सच्चाई क्या है? यह तो खुद कृति ही बता सकती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो 32 साल की एक्ट्रेस कृति सेनन ने 2014 में 'हीरोपंती' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद उन्हें ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुपी’, ‘हाउसफुल 4’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘भेड़िया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें पिछली बार कार्तिक आर्यन स्टारर ‘शहजादा’ में देखा गया था। कृति की आने वाली फिल्मों में ‘आदिपुरुष’ और ‘गणपत’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *