September 28, 2024

450 करोड़ की ‘पुष्पा 2’ के एक्शन सीक्वेंस इस सिटी में होंगे शूट, खूंखार विलेन से भिड़ते दिखेंगे अल्लू अर्जुन

0

बेंगलुरु

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर बिग अपडेट सामने आ रही है। खबरों की मानें को फिल्म के अगले शेड्यूल को बेंगलुरु में फिर से शुरू किया जा रहा है। इस बार इस शूट में फिल्म में खूंखार विलेन का किरदार निभाने वाले फहद फासिल  भी इसका हिस्सा होंगे। आपको खबर है कि फिल्म की शूटिंग बेंगलुरु में फिर से शुरू होने वाली है और इसकी तैयारियां भी करीब पूरी हो गई हैं। कहा जा रहा है कि बेंगलुरु शेड्यूल में दोनों स्टार्स फिल्म से जुड़े कुछ खास सीन्स को शूट करेंगे।

हालांकि, मेकर्स ने अभी इस लेकर कोई आॅफिशियल घोषणा नहीं की है। बता दें कि फिल्म का बजट 450 करोड़ रुपए है। ‘पुष्पा 2’ इस साल यानी 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक अपडेट यह भी है कि फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी खास किरदार निभाती नजर आएगी। निर्देशक सुकुमार ने कुछ महीने पहले पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू की थी। अब, निमार्ता बेंगलुरु में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। कथित तौर पर फहद फासिल भी अल्लू अर्जुन के साथ बेंगलुरु में शूटिंग का हिस्सा होंगे। बताया जा रहा है कि फहद फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही बेंगलुरु में हैं। सुकुमार की फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। पहले भाग में जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष ने काम किया था।

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर यानी अप्रैल में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 3 मिनट का टीजर अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन पर रिलीज करने की तैयारी मेकर्स द्वारा पूरी कर ली गई है। बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल विशाखापट्टनम में पूरा किया गया है। कहा जा रहा है कि इस दौरान मूवी से जुड़े कई एक्शन सीन्स की शूटिंग की गई। फिल्म को वाय रवि शंकर और नवीन येमिनी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। इसके पहले पार्ट ने रिलीज के साथ ही जमकर गदर मचाया था। फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर करीब 350 करोड़ की कमाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *