September 28, 2024

लोकायुक्त ने पकड़ा रिश्वतखोर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी

0

 राशन दुकान पास करने के एवज में मांगी थी 30 हजार रिश्वत……जाने मामला।

कटनी

एक के बाद एक लगातार पकड़े जा रहे रिश्वतखोरों में खाद्य विभाग का नाम भी शामिल हो गया है जिस पर जबलपुर लोकायुक्त ने शिकंजा कसते हुए रिश्वतखोर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी संतोष नंदनवार को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। बता दे शिकायतकर्ता राजकुमार बर्मन की शिकायत पर आज जबलपुर लोकायुक्त की 7 सदस्यीय टीम ने कलेक्ट्रेट परिसर स्थित खाद्य विभाग में दबिश देते हुए रिश्वतखोर अधिकारी को 30हजार लेते रंगेहाथ पकड़ा है।

पूरे मामले पर शिकायतकर्ता राकुमार बर्मन ने बताया की राशन दुकान पास करवाने के एवज में खाद्य विभाग के संतोष नंदनवार द्वारा मेरे से 50हजार की रिश्वत की मांग की गई थी जिस पर मेरे द्वारा लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराई गई और पैसे कम करवाते करवाते 30हजार में बात बनी। वही आज लोकायुक्त ने 30हजार लेते पकड़ा है। कार्यवाही का नेतृत्व कर रहे लोकायुक्त निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया शासकीय उचित मूल्य की दुकान पास करवाने के एवज पर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी संतोष नंदनवार द्वारा 30हजार की मांग की गई थी।

जिस पर अधिकारी के विरुद्ध पीड़ित राजकुमार बर्मन द्वारा लोकायुक्त में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। आज खाद्य विभाग के कार्यालय में दबिश देते हुए 30 हजार की रिश्वत लेते आरोपी अधिकारी संतोष नंदनवार पकड़ा गया है कार्यवाही पूरी करते हुए भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्रकरण बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *