September 28, 2024

श्वेता तिवारी ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने की अपनी तस्वीरें शेयर, पूल में लगाई आग

0

 मुंबई

वेता तिवारी (Shweta Tiwari)का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी खूबसूरती से उम्र को मात देती हैं। 42 साल की श्वेता तिवारी की एक्टिंग और उनके दिलकश अंदाज पर फैन्स फिदा हैं। वहीं श्वेता भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन पर फैन्स प्यार लुटाते हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को बोल्डनेस की वजह से ट्रोल भी किया जाता है। ऐसा ही कुछ फिर से देखने को मिला, जब श्वेता ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वो अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

क्या है श्वेता का पोस्ट…
श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में श्वेता पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वो बेटे के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय कर रही हैं, तो कुछ मैं वो कैमरे को देख पोज दे रही हैं। वहीं एक फोटो में श्वेता तिवारी स्विमिंग पूल के साइड में मुस्कुराती दिख रही हैं। वहीं कान पर उन्होंने एक सफेद फूल लगाया है। श्वेता ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- डे आउट।

श्वेता हुईं ट्रोल
श्वेता की इन तस्वीरों पर एक ओर जहां फैन्स ने खूब प्यार लुटाया तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया गया। एक फैन ने लिखा- 'आप कौन सा अमृत पीती हैं, बुढापा आता ही नहीं।' वहीं एक दूसरे फैन  ने लिखा- 'इस उम्र में भी इतनी खूबसूरत हो, प्यार ही हो गया है।' हालांकि श्वेता को ट्रोल भी किया गया और एक ट्रोल ने लिखा, ''बाल-बच्चे बड़े हो गए हैं श्वेता जी, कुछ तो शर्म करो। बॉडी दिखा रही हो गलत बात है… बेटी को भी समझाओ वो भी गंदी पिक्चर पोस्ट करती है। ' वहीं एक और ने लिखा, 'क्या मजबूरी रहा था खुदा, जो इस उम्र में इतना…।' एक दूसरे ट्रोल ने लिखा- 'स्तन दिखाकर काम लेना कोई आपसे सीखे।'

श्वेता की पर्सनल लाइफ…
गौरतलब है कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं, बेटी पलक तिवारी और बेटा रेयांश कोहली। रेयांश, श्वेता और अभिनव कोहली के बेटे हैं, जबकि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता तिवारी, अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। बता दें कि श्वेती की बेटी पलक, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म का दर्शकों को इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *