September 28, 2024

शाहजहांनाबाद में उधार वापस मांगने पर युवक और उसके ताऊ पर, जानलेवा हमला, युवक की मौत

0

भोपाल

शाहजहांनाबाद इलाके में कल रात पैसों के लेनदेन को लेकर हुई कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई और देखते ही देखते बाप-बेटे ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उधारी का पैसा मांगने वाले युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसी बीच युवक को बचाने पहुंचे उसके ताऊ पर भी आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया।

हमले की घटना के बाद घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर आज सुबह एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के प्रयास के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

फिलहाल पुलिस घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपियों की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी सौरभ पांडे ने बताया कि मजदूर नगर निवासी साकीर हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन (30) आटो चलाता है। सोमवार को उसका अपने पड़ोसी फरहान से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, लेकिन मामला शांत हो गया। साकीर ने कुछ समय पहले फरहान को 15 हजार रुपए उधारी में दिए थे। इसी बात को लेकर कल रात साढ़े आठ बजे एक बार फिर साकीर और फरहान में विवाद हो गया।

इस बार फरहान ने बार-बार पैसा मांगने की बात से नाराज होकर अपने पिता लियाकत खां और रिश्तेदार जावेद व नासिर के साथ मिलकर साकीर पर छुरी से हमला कर दिया। यह देख साकीर के ताऊ शेख रहीम उर्फ मुन्ने खां (45) बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया।

इस हमले में साकीर के कंधे व मुन्ने खां के पेट में छुरी लगी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के बाद आरोपियों घटना स्थल से फरार हो गए। वहीं, दोनों घायलों को उनके परिजनों ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर आज सुबह करीब साढ़े छह बजे मुन्ने खां की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *