September 27, 2024

खुलासा: अमृतपाल, अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लड़कियों को करता था ब्लैकमेल, कई को बनाया शिकार

0

नई दिल्ली

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर नया खुलासा हुआ है. एक मीडिया आउटलेट के हाथ अमृतपाल सिंह की कथित ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग्स लगी हैं. इनके आधार पर कहा जा रहा है कि अमृतपाल सिंह लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था. उन्हें प्यार के जाल में फंसाता था. फिर वह उन्हें ब्लैकमेल करता था.

लड़की के आपत्तिजनक वीडियो का करता है जिक्र

रिपोर्ट के मुताबिक, एक ऑडियो क्लिप में अमृतपाल किसी से कह रहा है कि उसके पास एक लड़की का आपत्तिजनक वीडियो है, जिसे वो वायरल कर सकता है. वहीं दूसरे ऑडियो क्लिप में वह लड़कियों के नाम लेकर बता रहा है कि वे लड़कियों उससे शादी की सोच रही है. वह उनके साथ सिर्फ कैजुएल रिलेशन में है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसी तरह एक ऑडियो में वह यह बता रहा है कि कनाडा की एक लड़की उससे शादी करना चाहती है. वह उसके साथ रिलेशन में है. एक ऑडियो क्लिप में वह कर रहा है, महिलाएं जल्दी रिश्ते को लेकर गंभीर हो जाती है. मुझे इसमें नहीं पड़ना. अपने छोटे-छोटे रिलेशनशिप ही ठीक हैं.

एक ऑडियो रिकॉर्डिंग में अमृतपाल सिंह कह रहा है, 'महिलाएं बड़ी जल्दी रिश्ते को लेकर गंभीर हो जाती हैं, मुझे इसमें नहीं पड़ना, अपने तो छोटे-छोटे रिलेशनशिप ही ठीक हैं.' इसके अलावा एक अन्य में अमृतपाल कह रहा है, 'एक लड़की बड़े दिनों से मेरे पीछे पड़ी है, कनाडा की पर्मानेंट रेजिडेंट है कोई. कह रही है मुझसे शादी कर ले.'

'लड़की की सहेली भी मेरे प्यार में पड़ गई'

एक अन्य ऑडियो रिकॉर्डिंग में अमृतपाल एक लड़की के बारे में बात कर रहा है. वह कह रहा है कि, किसी लड़की के साथ उसका पुराना अफेयर है. लड़की ने अमृतपाल को चेक करने के लिए अपनी किसी सहेली से कहा है कि वह कैसा लड़का है, इसके बारे में चेक करके बता. लेकिन वही लड़की जो उसे चेक करने आई थी वो भी अमृतपाल के चक्कर में पड़ गई.

लड़की को रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की देता है धमकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक ऑडियो में वह कहता है कि वीडियो कॉल पर लड़की किस करती है. कहती है कि वह और इंतजार नहीं कर सकती है. इस पर वह कहता है कि उसके पास लड़की के स्नैपचैट वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग है. वह उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता है. इर पर लड़की माफी मांगती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शादीशुदा अमृतपाल कई एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चला रहा है. एक ऑडियो में वह कहता है कि वह रिलेशन में आने से पहले साफ कर देता है कि वह कोई कमिटमेंट नहीं चाहता, सिर्फ एन्जॉय चाहता है.

बता दें कि अमृतपाल अभी पुलिस से भाग रहा है. पुलिस उसके कई समर्थकों को पकड़ चुकी है और उसकी तलाश जारी है.

विदेश भागने की फिराक में था अमृतपाल

अमृतपाल सिंह को लेकर दूसरा बड़ा खुलासा ये है कि, वो भारत से भागने की फिराक में था और उसने दिसम्बर 2021 में ही कनाडा में टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए एप्लाई कर दिया था. आजतक  पास वो नॉमिनेशन सर्टिफिकेट भी मौजूद है, जिसमें ये लिखा है कि अमृतपाल सिंह ने कनाडा के एक प्रांत में ट्रक ड्राइवर की नौकरी के लिए अपनी अर्जी दी थी और टेंपरेरी वर्क परमिट के लिए अनुमति मांगी थी. ये बात 15 दिसम्बर 2021 की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *