September 27, 2024

अटल गृह ज्योति योजना का लाभ लेने में भी छिंदवाड़ा जिला सबसे आगे

0

भोपाल

प्रदेश में आयुष्मान योजना का लाभ लेने वालों की बड़ी संख्या का खुलासा होने के बाद अब 100 यूनिट बिजली जलाकर एक रुपए यूनिट का लाभ पाने वालों में छिंदवाड़ा जिला पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के क्षेत्र में अव्वल आया है। इसलिए अब शनिवार को छिंदवाड़ा में होने वाली अमित शाह की सभा में बीजेपी इसे भी प्रचारित करेगी और बताएगी कि शिवराज सरकार की योजनाओं का लाभ पाने वाले हितग्राहियों में छिदवाड़ा के लोग काफी आगे हैं।

यहां यह भी बताया जाएगा कि आयुष्मान कार्ड का लाभ लेने वाले लोगों में छिंदवाड़ा के 15 लाख लोग हैं जो बीजेपी सरकार के प्रति लोगों के भरोसे को जाहिर करता है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा भी कई बार कह चुके हैं कि छिंदवाड़ा किसी का गढ़ नहीं बल्कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पाने वाले हितग्राहियों का गढ़ है। इस बीच पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी द्वारा अटल गृह ज्योति योजना में प्रतिमाह 100 यूनिट तक बिजली की खपत के आंकड़े जारी किए जाने पर इसमें भी छिंदवाड़ा के लोगों को सर्वाधिक लाभ मिलना पाया गया है।

राजनीतिक आदतन अपराधी हैं राहुल गांधी: वीडी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि राहुल गांधी राजनीतिक आदतन अपराधी हैं। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि राहुल गांधी इस देश में गैरजिम्मेदार व्यक्ति हैं। आज पूरा गांधी परिवार जमानत पर है। शर्मा ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई लोगों के बारे में इस तरह की शब्दावली का उपयोग किया है जिसे कोर्ट ने उचित नहीं माना है और सजा सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *