September 27, 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लगी चोट

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी है। वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीक्वेंस के लिए शूट कर रहे थे, जब ये हादसा हो गया। हालांकि, अक्षय ने शूटिंग नहीं रोकी और चोट लगने के बाद भी काम करते रहे। बता दें कि इस समय फिल्म की पूरी टीम स्कॉटलैंड में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने खुद को घायल कर लिया है और वो अपने बाकी हिस्सों की शूटिंग जारी रखेंगे, क्योंकि ये गंभीर चोट नहीं है। हालांकि, उस एक्शन सीक्वेंस को फिलहाल रोक दिया गया है, लेकिन वो क्लोज-अप शॉट्स के साथ शूटिंग जारी रखेंगे।

चोट लगने के बाद भी अक्षय ने की शूटिंग
एक सूत्र के हवाले से कहा गया, 'अक्षय, टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें स्टंट करते हुए चोट लग गई। अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं। हालांकि एक्शन वाले हिस्से को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। अक्षय ने बाकी के अपने क्लोज-अप के साथ शूट जारी रखी है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में कोई देरी न हो।'

 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगक श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे, जिन्होंने स्कॉटलैंड जाने से पहले मुंबई में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं, जो 'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान', 'भारत', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'गुंडे' सहित कई फिल्मों के डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *