September 26, 2024

खालिस्तानियों ने अब भगत सिंह को बताया देशद्रोही, लगाए जहरीले नारे, ‘शहीद-ए-आजम’ से क्यों है नफरत?

0

नई दिल्ली

नफरत की आग में खालिस्तानी इतने पागल हो गये हैं, कि अब उन्होंने शहीद-ए-आजम भगत सिंह तक को देशद्रोही बोलना शुरू कर दिया है। भारत को तोड़ने के मंसूबे रखने वाले ये खालिस्तानी उस महान स्वतंत्रता सेनानी को देशद्रोही बोल रहे हैं, जिसने हंसते-हंसते भारत माता के लिए मौत का फंदा स्वीकार कर लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक खालिस्तानी नेता भारत के उस वीर सपूत को 'देशद्रोही' कहकर संबोधित कर रहा है। खालिस्तानी नेता गुरचरण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसे भगत सिंह को लेकर अनाप-शनाप बोलते हुए देखा जा रहा है।

भगत सिंह के अपमान के बाद सोशल मीडिया पर भारी गुस्सा फैला हुआ है और अब लोगों ने कहना शुरू कर दिया है, कि खालिस्तानियों ने सारी हदें पार कर दी हैं। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है, खालसा के गुरचरण सिंह ने भगत सिंह को देशद्रोही कहा है। बग्गा ने वह वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें तेजिंदर पाल सिंह को महान स्वतंत्रता सेनानी का अपमान करते हुए सुना जा सकता है। गुरचरण सिंह का ये खून खौलाने वाला वीडियो उस दिन सामने आया है, जिस दिन पूरा हिन्दुस्तान उस महान सपूत को याद कर रहा था। आपको बता दें, कि 23 मार्च 1931 को ही भगत सिंह को अंग्रेजों ने फांसी की सजा दी थी।

भगत सिंह के साथ साथ शिवराम राजगुरु और सुखदेव थापर को भी फांसी दी दी गई और 23 मार्च को भी खालिस्तानी नेता गुरचरण सिंह का भगत सिंह को लेकर अपमानजनक बयानबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी हर जगह निंदा की जा रही है। इस्कॉन के प्रवक्ता राधारमण दास सहित कई लोगों ने वीडियो की निंदा की है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed