September 25, 2024

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा पोस्ट

0

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस और अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर उर्फी जावेद ने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसे देखते ही लोग तरह तरह के कयास लगाने लगे और एक्ट्रेस से पूछने लगे आखिर कौन है वह भाग्यशाली। दरअसल उर्फी जावेद ने ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर ऐसा फोटो शेयर किया जिसे देख इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर हो रही है। इस पोस्ट को देख आप भी कहेंगे कि उर्फी जावेद को उनका हमसफर मिल गया है। जो उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंगसेंस को लेकर सुर्खियां बटौरती हैं वह इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आइए बताते हैं निजी जिंदगी को लेकर क्या अपडेट उन्होंने दिया है।

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर फूलों के गुलदस्ते के साथ लिखा एक तस्वीर शेयर किया जिस पर लिखा है- उसने हां कह दिया। यही देख तुरंत सोशल मीडिया नेटिजन्स कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस को उनका हमसफर मिल गया है। इस पोस्ट पर उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया जिसे देख तो लोग इसे कंफर्म ही समझने लगे कि उर्फी को उनका पार्टनर मिल गया है।

लोगों ने पूछा- आखिर कौन है वो खुशनसीब
खैर उर्फी जावेद ने फिलहाल ऐसी कोई बात नहीं लिखी कि जिससे कंफर्म मुहर लगाई जा सके कि वह रिलेशनशिप में हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने ये पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर लड़का कौन है। एक ने लिखा- मुबारक हो। तो एक ने लिखा भला…ऐसा खजाना कौन छोड़ देगा। तो एक ने लिखा आखिर कौन है वह भाग्यशाली लड़का।

कौन है उर्फी जावेद
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर उर्फी जावेद मशहूर हैं। वैसे वह टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं तो रियालिटी शो का हिस्सा भी रही हैं। वह करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी से खूब चर्चा में आई थीं। लखनऊ में पैदा हुईं 25 साल की उर्फी जावेद ने मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। इन दिनों वह इंडस्ट्री और फैशन की दुनिया में अपना नाम संवारने में लगी हैं।

कैसे सबसे अलग होकर बनाई पहचान
उर्फी जावेद वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कुछ अलग किया और सुर्खियां बटौरी। अक्सर वह अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ा है। मगर उर्फी को ट्रोलिंग और नेगेटिव कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता। कई बार वह बता चुकी हैं कि कई बड़े फैशन डिजाइन ने उन्हें नकार दिया जिसके बाद उन्होंने खुद का स्टाइल बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *