September 24, 2024

भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन,आपस में भिड़े कार्यकर्ता

0

रायपुर

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस कार्यकतार्ओं का गुस्सा फूट पड़ा है। शुक्रवार को सैकड़ों कार्यकर्ता राजधानी में रजबंधा मैदान स्थित भाजपा दफ्तर एकात्म परिसर पहुंचे, और वहां जमकर हंगामा मचाया। वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश भाजपाध्यक्ष अरूण साव की तस्वीर पर कालिख पोत दी।

इस बीच भाजपा कार्यालय में बैठे युवा बाहर निकले और युवकों ने वहां लगे झंडे का डंडा निकाल लिए और आपस में भिड़ गए। इस बीच युवक कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने मोदी का पूतला फूंक दिया। हालात बिगडऩे के बाद एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी मौके पर पहुंचे। उन्होंने अतिरिक्त बल की तैनाती की है और माहौल को शांत कराने का प्रयास किया।

भाजपा कार्यालय में हुए हंगामे के बाद विवाद बढ़ता देख पुलिस के अतिरिक्त बल की तैनाती कांग्रेस भवन के बाहर भी कर दी गई। कांग्रेसी कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में राजीव भवन पहुंचने लगे हैं। भाजपा कार्यकतार्ओं ने भी कांग्रेस भवन जाकर हंगामा करने की धमकी दी है।

कार्यालय में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के शहर जिला प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता जबरिया भाजपा कार्यालय में घुसकर हमला करना चाहते थे। हमने बड़ी मुश्किल से उन्हें रोका कानून व्यवस्था का हाल बुरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *